ताज़ा खबर
 

दिग्विजय बोले- जिसके खाते में 15 लाख आए, वह हाथ खड़ा करो, स्टेज पर आकर युवक ने कही यह बात

सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का एक वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में पीएम नरेन्द्र मोदी का मजाक उड़वाने की कोशिश उन पर ही भारी पड़ती दिख गई।

चुनावी सभा में दिग्विजय सिंह और साथ में मोदी की तारीफ करने वाला शख्स, फोटो सोर्स- ANI

सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का एक वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में पीएम नरेन्द्र मोदी का मजाक उड़वाने की कोशिश उन पर ही भारी पड़ती दिख गई। जानकारी के मुताबिक भोपाल का हैं जहां से दिग्विजय सिंह लोकसभा चुनाव 2019 के प्रत्याशी हैं।

क्या है वीडियो: दरअसल वीडियो में दिग्विजय सिंह कह रहे हैं कि जिसके भी खाते में 15 लाख रुपए आ गए हैं वो हाथ खड़ा करे। इतने में एक शख्स हाथ खड़ा करता है तो दिग्विजय उसे स्टेज पर बुलाते हैं और कहते हैं कि अकाउंट नंबर भी ले आओ तुम्हारा। इसके बाद दिग्विजय कहते हैं- ‘हम तुम्हारा हार्दिक अभिनंदन करेंगे कि तुम्हारे खाते में 15 लाख रुपए आ गए हैं।’ इसके बाद वो शख्स स्टेज पर आता है और कहता है- ‘एयर स्ट्राइक करके मोदी जी ने आतंकवादियों को मारा।’ इतना कहने के बाद ही स्टेज पर मौजूद शख्स उसे स्टेज से उतार देता है। वहीं इसके बाद दिग्विजय उखड़े हुए नजर आते हैं और स्टेज से पूछते हैं- ‘गुलाबी शर्ट तेरे को रोजगार मिला क्या? तेरे अकाउंट में 15 लाख रुपए आ गए क्या?’

National Hindi News, 22 April 2019 LIVE Updates: पढ़ें दिन भर की हर बड़ी खबर सिर्फ एक क्लिक पर

भोपाल से प्रत्याशी: बता दें कि मध्य प्रदेश के सीएम रह चुके दिग्विजय सिंह भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी हैं। वहीं उनको टक्कर देने के लिए भाजपा की ओर से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर मैदान में हैं। बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर मालेगांव बम धमाके की आरोपी हैं। वहीं हाल ही में अपने बयान को लेकर भी वो काफी सुर्खियों में हैं।

सात चरणों में चुनाव: बता दें कि इस बार लोकसभा चुनाव 7 चरणों में होंगे। जिसमे से दो चरणों के मतदान हो चुके हैं। वहीं तीसरे चरण में 14 राज्य- 115 सीटें, चौथे चरण में 09 राज्य-71 सीटें, पांचवे चरण में 07 राज्य-51 सीटें, छठे चरण में 07 राज्य-59 सीटें और सातवें चरण में 08 राज्य-59 सीटों पर मतदान होगा।

Next Stories
1 Lok Sabha Election: दिग्विजय सिंह ने पूछा- मिले 15 लाख? युवक करने लगा मोदी का गुणगान, मंच से भगाना पड़ा
2 एनआरसी पर बोले अमित शाह- हिंदू, बौद्ध, सिख, ईसाई सबको मिलेगी नागरिकता, मुस्लिम का नहीं किया जिक्र
3 दलित BJP सांसद ने कहा- मुझे टिकट देने का वादा, पर अब फोन नहीं उठा रहे अमित शाह
ये खबर पढ़ी क्या?
X