ताज़ा खबर
 

दिल्ली नगर निगम: विजय विकास यात्रा शुरू करेंगे दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी नगर निगम के चुनाव प्रचार के लिए आज से विजय विकास यात्रा शुरू करेंगे।

Author नई दिल्ली | April 9, 2017 2:59 AM
दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी नगर निगम के चुनाव प्रचार के लिए आज से विजय विकास यात्रा शुरू करेंगे। तिवारी साउथ मोती बाग के शास्त्री मार्केट से सुबह 9.30 बजे यात्रा शुरू करेंगे और आरकेपुरम, मालवीय नगर, कस्तूरबा नगर व ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क करने के बाद सांवल नगर में रात 9 बजे के करीब एक जनसभा को संबोधित करेंगे।  निगम चुनावों के लिए जनसभा व रोड शो कमेटी के संयोजक रविंद्र गुप्ता ने बताया कि दिल्ली भाजपा की विजय विकास यात्रा में प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के अलावा विभिन्न स्टार प्रचारक भी होंगे, जिनमें केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री, भाजपा के वरिष्ठ नेता और फिल्मी कलाकार शामिल हैं। उन्होंने बताया कि पार्र्टी के राष्टÑीय मंत्री तरुण चुघ के मार्गदर्शन में दिल्ली भाजपा के 8 नेताओं की एक टीम रोड शो, जनसभाओं व नुक्कड़ नाटक के आयोजन की व्यवस्था देखेगी।

विजय विकास यात्रा के दौरान लगभग 480 छोटी-बड़ी सभाएं होंगी, जिनमें प्रदेश अध्यक्ष के अलावा स्टार प्रचारक शामिल होंगे। वहीं केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन और भाजपा के राष्टÑीय मंत्री तरुण चुघ ने शनिवार को चांदनी चौक वार्ड से भाजपा प्रत्याशी रवि कप्तान व रविंद्र कुमार के समर्थन में मालीवाड़ा व चीराखाना दरीबा में सघन प्रचार किया। डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि वे चांदनी चौक का सांस्कृतिक चेहरा फिर से उभारने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन इसमें उन्हें दिल्ली सरकार का अपेक्षित सहयोग नहीं मिल रहा है। इस चुनाव के बाद उनका प्रयास होगा कि चांदनी चौक और पुरानी दिल्ली के ऐतिहासिक महत्त्व के स्थलों का पुनर्विकास और सौंदर्यीकरण किया जाए।

 

योगी आदित्यनाथ इन तस्वीरों पर भी गौर कर लेते तो गैरभाजपाई वोटर्स भी हो जाते मुरीद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App