ताज़ा खबर
 

Varanasi: डांसर सपना चौधरी पहुंचीं काशी विश्वनाथ मंदिर, कहा- दोबारा पीएम बने मोदी, दूसरा कोई विकल्प नहीं

Lok Sabha Election 2019: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और पीएम मोदी के बारे में मीडिया से बात की।

वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं सपना चौधरी फोटो सोर्स- जनसत्ता

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के दौरान मशहूर हरियाणवी डांसर और एक्टर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) गुरुवार (16 मई) को पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचीं। यहां उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन किया। इस दौरान सपना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बाबा विश्वनाथ से नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनाने की प्रार्थना की है। इस बीच प्रियंका गांधी के चुनाव प्रचार के बारे में सपना ने कहा कि वह प्रचार कर रही हैं लेकिन वह कितना सफल होंगी, यह तो वह ही जाने। उंन्होने कहा कि जनता अच्छे बुरे में फर्क जानती है और मोदी जी ही पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे।

काशी विश्वनाथ के दर्शन किए: गुरुवार को सबसे पहले सपना चौधरी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन किया। बाहर निकलते वक्त अपने चाहने वालो के साथ सेल्फी भी ली। इसके बाद सपना परेड कोठी स्थित लक्ष्मी मेडिकल अस्पताल पहुंची, जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की।उन्होंने कहा कि बनारस आने का मकसद काशी विश्वनाथ के दर्शन करना था। इस दौरान उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी दोबारा पीएम बने यही कामना है।

सपना चौधरी

पीएम मोदी की तारीफ की: सपना चौधरी ने आगे कहा पीएम पद के लिए और देश हित में काम करने वाला प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी ही हैं। उनके अलावा कोई दूसरा विकल्प नही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए वोट मांगने आई हूं। मोदी जी ही जीतेंगे सब जानते हैं और बीजेपी की सरकार बन रही है।

राजनीति में आने का कोई इरादा नही: सपना चौधरी ने कहा फिलहाल तो राजनीति में आने का कोई इरादा नही है, लेकिन भविष्य मौका मिला तो बीजेपी ही ज्वाइन करूंगी। बीजेपी नेता मनोज तिवारी, रविकिशन निरहुआ आदि कलाकारों को नचनिया कहे जाने पर सपना ने कहा कि घरवालों ने यही बताया है की ये बड़े लोग हैं जिन्हें समझाना नही चाहिए, वक्त आने पर ये खुद समझ जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App