ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: बोरीवली में चुनावी सभा कर रही थीं उर्मिला मातोंडकर, आपस में मारपीट करने लगे कांग्रेस-बीजेपी कार्यकर्ता

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): उर्मिला के रोड शो के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता चौकीदार चोर है के नारे लगा रहे थे। ऐसे में बीजेपी कार्यकर्ता मोदी-मोदी कहकर हूटिंग करने लगे।

Author Updated: April 15, 2019 1:49 PM
कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर (फोटो सोर्स: ट्विटर)

Lok Sabha Election 2019: बॉलीवुड अभिनेत्री और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर की रैली के दौरान बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई होने की खबर है। बताया जा रहा है कि यह घटना मुंबई के बोरीवली इलाके में हुई। उर्मिला मुंबई नॉर्थ लोकसभा सीट से ताल ठोंक रही हैं।

इस वजह से हुआ विवाद : न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उर्मिला के रोड शो के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता चौकीदार चोर है के नारे लगा रहे थे। ऐसे में बीजेपी कार्यकर्ता मोदी-मोदी कहकर हूटिंग करने लगे। इसके बाद दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। उनके बीच जमकर मारपीट हुई।

कुछ दिन पहले कांग्रेस में शामिल हुई थीं उर्मिला : बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कुछ दिन पहले कांग्रेस में शामिल हुई थीं। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी। इसके 2 दिन बाद ही उर्मिला को मुंबई नॉर्थ लोकसभा सीट से टिकट दे दिया गया था।

National Hindi News, 15 April 2019 LIVE Updates:पढ़ें आज की बड़ी खबरें

पहले भी चर्चा में आई थीं उर्मिला : राजनीति में कदम रखने के बाद उर्मिला मातोंडकर चर्चा में आ चुकी हैं। बता दें कि उस दौरान एक जनसभा में भाषण देते वक्त वे कई बार अटक गई थीं। वहीं, उन्होंने मुंबई में कांग्रेस का राज होने और मुंबई में अगले 5 साल तक कोई बदलाव न होने की बात कह दी थी। ऐसे में यूजर्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया था।

 

मुंबई नार्थ लोकसभा सीट की जानकारी के लिए क्लिक करें
चौकीदार चोर है पर पहले भी हुआ विवाद : बता दें कि कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार पीएम मोदी को घेर रहे हैं। ऐसे में वे ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगाते हैं। वहीं, बीजेपी ने इसके विरोध में ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान चला रखा है। इसे लेकर दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता कई बार भिड़ चुके हैं।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: योगी आदित्यनाथ और मायावती पर नहीं कसी जा सकी लगाम, खफा सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को किया तलब
2 Odisha: कार्यकर्ताओं संग चर्चा कर रहे थे BJP नेता, 2 बदमाश आए, 4 गोली मारीं और चले गए
3 Lok Sabha Election 2019: हनुमान जी की वजह से उमा भारती ने नहीं लड़ा चुनाव! यह बोलीं बीजेपी नेता