ताज़ा खबर
 

नगमा के लिए कांग्रेसियों में हुई तू-तू- मैं- मैं, एक्ट्रेस ने छीना माइक, बताया सिंधिया को श्रीराम

इससे पहले नगमा ने चार पांच लोगों से ही स्वागत की बात कही तो कांग्रेस नेता आपस में उलझ बैठे। दोनों कांग्रेसी नेता नगमा के स्वागत के लिए आपस में भिड़ गए और जमकर तू- तू- मैं- मैं हो गई।

Author Published on: November 26, 2018 11:47 AM
नगमा, फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और एक्ट्रेस नगमा रविवार को शिवपुरी पहुंची और सभा को संबोधित किया। इससे पहले नगमा ने चार पांच लोगों से ही स्वागत की बात कही तो कांग्रेस नेता आपस में उलझ बैठे। दोनों कांग्रेसी नेता नगमा के स्वागत के लिए आपस में भिड़ गए और जमकर तू- तू- मैं- मैं हो गई। नगमा ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो बहस और बढ़ गई। जिसके बाद एक्ट्रेस ने माइक छीनकर सभा को संबोधित करना शुरू किया।

सिंधिया की भगवान राम से की तुलना
नगमा ने मंच से भाषण के दौरान सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की तुलना भगवान राम से कर दी। अपने संबोधन में नगमा ने कहा कि श्रीमंत होना, कोई बुराई नहीं है लेकिन इंसान को श्रीमंत अपने कर्मों से होना चाहिए न कि पैसों से। रामजी राजा दशरथ के बेटे थे लेकिन उन्होंने सबरी के जूठे बेर खाकर गरीबों को गले लगाया था। इस ही तरह हमारे सिंधिया जी हैं जो सभी गरीबों और दलितों को अपने साथ लेकर चलते हैं।

सड़कों वाली वीडियो के चलते सुर्खियाों में हैं नगमा
आपको बता दें हाल ही में नगमा ने मामा शिवराज सिंह चौहान पर सड़कों को लेकर सीधा हमला किया था। नगमा ने कहा- ‘चुनावी प्रचार में सड़क मार्ग से जाना पड़ रहा है और सड़कों की हालत इतनी खराब है कि मिनटों का सफर घंटो में करना पड़ रहा है। कई जगहें तो ऐसी हैं जहां जाना तक मुश्किल है। यहां के सीएम प्रदेश की सड़कों को अमेरिका से बेहतर बताते हैं। खैर अब हमने प्रदेश की सड़कें भी देख ली और जान लिया की इनका क्या हाल है।’ गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही सपा प्रमुख अखिलेश यादव और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भी सड़कों को लेकर शिवराज पर जोरदार तंज कसा था।

 

11 दिसंबर को होगा फैसला
गौरतलब है कि प्रदेश में 230 सीटों के लिए 28 नवंबर को मतदान किया जाएगा। ऐसे में प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है। आरोप- प्रत्यारोपों के साथ वार-पलटवार का जोरदार सिलसिला जारी है। सभी पार्टियों ने अपने स्टार प्रचारक मैदान में उतार दिए हैं और जमकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं। बता दें 11 दिसंबर को विधानसभा के नतीजे सभी के सामने होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 राजस्थानः अजमेर में दरगाह, फिर पुष्कर में मंदिर पहुंचे राहुल गांधी, इस गोत्र से की पूजा
2 Rajasthan Elections: 28 बागी नेताओं को कांग्रेस ने दिखाया बाहर का रास्ता
3 MP Elections 2018: दोबारा चुनाव लड़ने वाले विधायकों की संपत्ति में 71 फीसदी का इजाफा, BJP विधायक सबसे अमीर
ये पढ़ा क्या?
X