ताज़ा खबर
 

VIDEO: हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग हुई तो बच्चों संग क्रिकेट खेलने लगे राहुल गांधी, जमकर लगाए चौके-छक्के

Haryana Assembly Elections 2019, Rahul Gandhi: मौसम खराब होने की वजह से राहुल गांधी का चॉपर ने अचानक रेवाड़ी के केएलपी कॉलेज में इमर्जेंसी लैंडिंग की। वहां उन्होंने स्थानीय लड़कों के साथ समय बिताया और क्रिकेट खेला। इस दौरान लड़कों ने उनके साथ सेल्फी भी ली।

Author रेवाड़ी | Updated: October 19, 2019 11:06 AM
रेवाड़ी के केएलपी कॉलेज में स्थानीय लड़कों के साथ क्रिकेट खेलते राहुल गांधी (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

हरियाणा के रेवाड़ी में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद दिल्ली लौट रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी के चॉपर को मौसम खराब होने की वजह से रेवाड़ी में अचानक इमर्जेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। इस दौरान राहुल गांधी ने स्थानीय लड़कों के साथ कुछ देर तक क्रिकेट भी खेला। बाद में वह सड़क मार्ग से दिल्ली लौटे। उनका चॉपर रेवाड़ी के केएलपी कॉलेज में उतारा गया था।

सोनिया गांधी की तबियत खराब होने से राहुल गांधी ने की रैली:  दरअसल उस सभा में कांग्रेस अध्यक्ष और उनकी मां सोनिया गांधी को संबोधित करना था, लेकिन उनकी तबियत खराब होने की वजह से राहुल गांधी सभा को संबोधित करने गए थे। सभा को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी ने स्थानीय नेताओं के साथ चुनावी चर्चा भी की। हरियाणा में 21 अक्टूबर को मतदान होना है। मतदान से तीन दिन पहले चुनाव प्रचार काफी तेज हो गया है। लेकिन खराब के मौसम की वजह से जब आपात लैंडिंग हुई तो राहुल बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने निकल पड़े। इस दौरान उन्होंने बल्ला थम लिया और शॉट लगाए।

कांग्रेस नेता 20 कॉलेज ग्राउंड में रुके रहे  : रेवाड़ी के डिप्टी कमिश्नर यशेंद्र सिंह के मुताबिक राहुल गांधी सड़क मार्ग से दिल्ली रवाना होने से पहले 20 मिनट स्थानीय कालेज ग्राउंड में बिताए। उन्होंने बताया, ” यह एक आपातकालीन लैंडिंग थी। हेलीकॉप्टर रेवाड़ी में सुरक्षित उतरा।” उन्होंने बताया कि कांग्रेस नेता के पहुंचने पर वहां पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई। स्थानीय पुलिस ने कॉलेज को चारों तरफ घेराबंदी कर ली थी।

लड़कों ने सेल्फी भी ली : अपने थोड़े से समय के दौरान, राहुल गांधी ने कॉलेज के मैदान में क्रिकेट खेलने वाले स्थानीय लड़कों के साथ जुड़ने का फैसला किया। एक वीडियो में कांग्रेस नेता सफेद कुर्ता-पैजामा पहने हुए बैटिंग करते हुए दिख रहे हैं। स्थानीय खिलाड़ी उनको बॉलिंग कर रहे हैं। इसके बाद राहुल गांधी के साथ कुछ लड़कों ने सेल्फी भी ली। राहुल गांधी के साथ क्रिकेट खेलने और सेल्फी लेने के लिए स्थानीय लड़कों में काफी उत्साह रहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: मूसलाधार बारिश में रैली को संबोधित करते रहे शरद पवार, बोले- इंद्रदेव ने दिया NCP को आशीर्वाद
2 मीटिंग की बात कह पैरेंट्स को स्कूल बुलाया, आरोप- BJP के पर्चे देकर कहा CM फडणवीस के लिए प्रचार करें