ताज़ा खबर
 

मध्यप्रदेशः कांग्रेस MLA राहुल लोधी भाजपा में शामिल, दिग्विजय बोले- मामा के झोले की काली कमाई में एक और विधायक बिका

दिग्विजय ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे उन ईमानदार संघ व भाजपा के कार्यकर्ताओं पर दया आती है जिन्होंने पार्टी को यहां तक पहुंचाया।

Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र भोपाल | Updated: October 25, 2020 1:35 PM
MP By-Elections 2020: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है।

मध्य प्रदेश में उपचुनाव से ठीक पहले भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग जारी है। हालांकि, शनिवार को यह टकराव एक कदम आगे पहुंच गया। दरअसल, कांग्रेस के एक मौजूदा विधायक राहुल सिंह लोधी पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए। इसके बाद दिग्विजय सिंह ने शिवराज सरकार पर विधायक खरीदने का आरोप लगाया। इसके अलावा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने कहा कि भाजपा नैतिक मूल्यों में गिरने से अभी भी बाज नहीं आ रही।

दिग्विजय सिंह-अरुण यादव ने क्या कहा?: एमपी में उपचुनाव में एक हफ्ते ही रह गए हैं। इससे पहले दमोह से विधायक राहुल लोधी के कांग्रेस से इस्तीफे के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया। दिग्विजय ने ट्विट में लिखा, “मामा के झोले की काली कमाई में एक और विधायक बिका। लगता है भाजपा में असली भाजपाइयों से अधिक बिके हुए ग़द्दार कांग्रेसी मामा भर देगा। मुझे उन ईमानदार संघ व भाजपा के कार्यकर्ताओं पर दया आती है जिन्होंने भाजपा को यहां तक पहुंचाया। जयंत मलैया जी कहां हैं?”

वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने कहा, “शिवराज जी अभी तो 28 में से 25 स्थानो पर आपको जनता के बीच जाने पर जिस विरोध का सामना करना पड़ रहा है,उस संकेत को भी नासमझ कर आप राजनैतिक बेशर्मी की इंतिहा कर रहे है! नैतिक मूल्यों मे गिरने से अभी भी बाज नही आ रहे है, ऐसा न हो कि जनता BJP को जमीन में इतना गाड़ देगी के निकल नही पाओगे।”

एमपी कांग्रेस बोली- गद्दार आज 10 करोड़ में बिक गया: दूसरी तरफ मध्य प्रदेश कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, बीजेपी ने एक और विधायक ख़रीदकर बता दिया कि वो 28 में से एक भी सीट नहीं जीत रही है। —मध्यप्रदेश की जनता बीजेपी को करारा जवाब देगी। “बीजेपी हटाओ, लोकतंत्र बचाओ।”

एक अन्य ट्वीट में एमपी कांग्रेस ने राहुल लोधी के एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो पोस्ट किया। इस पर पार्टी ने लिखा, “ये ग़द्दार आज 50 करोड़ में बिक गया।” इससे पहले एक ट्वीट में कहा गया, “बीजेपी ने 50 करोड़ में एक और विधायक ख़रीदा- —मध्यप्रदेश की राजनीति में आई इस नग्नता का जवाब जनता देगी।”

Next Stories
1 बिहार चुनाव: पप्पू यादव ने याद दिलाई हर एक सेवा, वोट के रूप में मांग रहे कीमत
2 राजद के पोस्टर से क्यों गायब हैं लालू-राबड़ी? सुशील मोदी ने खोला इसका राज!
3 संपत्ति के मामले में अपने मंत्रियों के सामने नहीं टिकते नीतीश कुमार, 5 साल में तिगुना अमीर हो गए ये नेता
ये पढ़ा क्या?
X