ताज़ा खबर
 

Kerala: मंदिर में पूजा करने के दौरान घायल हुए शशि थरूर, लगे 6 टांके

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कांग्रेस नेता शशि थरूर के साथ केरल के एक मंदिर में हादसा हो गया है। इसमें उन्हे चोट भी आई है।

कांग्रेस नेता शशि थरूर (फोटो सोर्स: ANI)

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस नेता और तिरुवनंतपुरम के सांसद शशि थरूर सोमवार (15 अप्रैल) को घायल हो गए। यह हादसा केरल स्थित एक मंदिर में हुआ। उस दौरान वह मंदिर में थुलाभरम भेंट कर रहे थे। हादसे के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें 6 टांके लगे हैं।

ऐसे हुआ हादसा : जानकारी के मुताबिक, तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सोमवार सुबह केरल के थमपनूर स्थित गांधारी अम्मन कोविल मंदिर में पूजा कर रहे थे। इस दौरान थुलाभरम भेंट करते वक्त तराजू पर बैठे थे, जो अचानक टूट गया। ऐसे में थरूर तराजू से गिर गए और उनके सिर पर चोट लग गई, जिससे खून बहने लगा। यह देखकर थरूर के समर्थकों में हड़कंप मच गया और उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया।

पैरों में भी लगी चोट : डॉक्टरों के मुताबिक, इस हादसे में शशि थरूर को सिर के साथ-साथ पैरों में भी चोट लगी है। उन्हें प्राथमिक इलाज के लिए नजदीक स्थित अस्पताल ले जाया गया। उनके सिर में 6 टांके लगे हैं। वहीं, पैरों में भी चोट है। हालांकि, डॉक्टरों का कहना है कि थरूर की हालत अब सामान्य है। फिलहाल उन्हें सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है।

प्रचार की शुरुआत से पहले कर रहे थे पूजा : बता दें कि शशि थरूर सोमवार से अपने चुनावी प्रचार अभियान की शुरुआत करने वाले थे। इसके लिए वे पहले काजाखुट्टम निर्वाचन क्षेत्र में थुलाभरम करने गए थे। इस दौरान यह हादसा हो गया।

National Hindi News, 15 April 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

 

ट्वीट से दी थी जानकारी : शशि थरूर ने इस पूजा से पहले एक ट्वीट भी किया था। उन्होंने लिखा था, ‘‘काजाखुट्टम से कल एक अनोखे तरीके से अपनी पर्यदमन की शुरुआत केलों के थुलाभरम से की। कम से कम मंदिर में मैं यह दावा कर सकता हूं कि मैं एक वजनी राजनेता हूं।’’ बता दें कि तिरुवंतपुरम से शशि थरूर 2 बार सांसद बन चुके हैं। केरल की सभी 20 सीटों के लिए 23 अप्रैल को वोटिंग होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App