ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: टीवी कॉनक्लेव में कांग्रेसी नेता ने कहा, MODI का मतलब- मसूद अजहर, ओसामा बिन लादेन, दाऊद और ISI; लोग बोले शेम-शेम

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार के बेटे का पार्टनर एक पाकिस्तानी हो, दूसरा यूएई का नागरिक हो, तो प्रश्न उठेंगे कि ये क्या बिजनेस है? आखिर ऐसा क्या बिजनेस है, जो बंद नहीं हो सकता?

Author March 17, 2019 7:05 AM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (Photo: PTI)

Lok Sabha Election 2019: आम चुनाव को लेकर एक टीवी चैनल पर कॉनक्लेव का आयोजन किया गया था। इस कॉनक्लेवल में शामिल हुए कांग्रेस नेता व प्रवक्ता पवन खेडा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ऐसी टिप्पणी की, जिसपर विवाद खड़ा हो गया। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के नाम का फुलफॉर्म ओसामा बिन लादेन और आईएसआई से जोेड़ दिया। कॉनक्लेव में मौजूद दर्शक खड़े हो गए और शेम-शेम के नारे लगाने लगे। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने खेड़ा से माफी मांगने को कहा। हालांकि, पवन खेड़ा ने ऐसा कुछ नहीं किया। पवन खेड़ा ने कहा कि भारत इतना कमजोर नहीं है कि यहां के प्रधानमंत्री को जवाब देने की जगह इन चारों के पीछे छिप जाना चाहिए। भारत के लोग इन आतंकियों से नहीं डरते हैं।

इंडिया टीवी पर आयोजित कॉनक्लेव के दौरान पवन खेड़ा ने कहा, “आप मुझे एक और बात का जवाब दीजिए। अभी मुझे किसी ने बताया अजीत डोवाल का बेटा पाकिस्तान के साथ बिजनेस करता है। इस पर कोई जवाब नहीं देता। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार के बेटे का पार्टनर एक पाकिस्तानी हो, दूसरा यूएई का नागरिक हो, तो प्रश्न उठेंगे कि ये क्या बिजनेस है? आखिर ऐसा क्या बिजनेस है, जो बंद नहीं हो सकता? जिस पर उत्तर नहीं दिए जा सकते हैं? यहां देश पाकिस्तान के साथ जूझ रहा है। हमारे जवान शहीद हो रहे हैं और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार पाकिस्तानियों के साथ बिजनेस कर रहे हैं। जयचंद मुझे बोल रहे हैं आप? इससे बड़ा जयचंद क्या हो सकता है, मुझे जरा इसका जवाब दीजिए। देश को यह जानने का हक है कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार के बेटे का बिजनेस इंट्रेस्ट क्या है और वो बिजनेस पार्टनरशिप क्या है? कौन है वो पाकिस्तानी जिससे वो पार्टनरशिप तोड़ नहीं पा रहा है।”

कांग्रेस प्रवक्ता ने आगे कहा, “तभी तो लोग कहते हैं कि MODI का फुलफॉर्म है, M- मसूद, O- ओसामा, D- दाऊद और I- आईएसआई। अब ये कसाब का बोलेंगे जो पुराना हो चुका।” इस जवाब पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, “मोदी प्रधानमंत्री हैं। भूल जाइए कि मैं किस पार्टी का हूं और ये किस पार्टी के हैं। अभी मोदी का फुलफॉर्म क्या दिया गया? मोदी मसूद अजहर हैं? मोदी ओसामा बिन लादेन हैं? क्या मोदी दाऊद इब्राहिम हैं? मोदी आईएसआई हैं?” कांग्रेस नेता ने कहा, “मोदी इन चारों के पीछे छिप जाते हैं। बार-बार छिप जाते हैं। ये शर्मनाक बात है।” भाजपा प्रवक्ता ने वहां मौजूद लोगों से कहा कि आप लोग खड़े होकर ‘शेम-शेम’ कहें। सभी लोग खड़े होकर इसका विरोध करें। इसके बाद वहां मौजूद लोग ‘शेम-शेम’ कहने लगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App