ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेता का वीडियो आया सामने, बोले- नरेंद्र मोदी के पिता का नाम कोई नहीं जानता

वीडियो में कांग्रेस नेता यह कहते सुने जा रहे हैं कि पूरी दुनिया राहुल गांधी की पिछली पीढ़ियों को जानती है, लेकिन कोई भी यह नहीं जानता कि मोदी के पिता कौन थे!

Author November 26, 2018 8:12 AM
सभा में बोलते कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री विलासराव मुत्तेमवार (Photo: Videograb Twitter@BJP4India)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां को लेकर कांग्रेस सांसद राज बब्बर की टिप्पणी के बाद भाजपा ने इस पर तल्ख टिप्पणी की। खुद पीएम मोदी ने राजस्थान के अलवर में रविवार को एक सभा में कहा, “कांग्रेस के नेता मेरी मां को गाली दें, मेरी जाति को लेकर सवाल पूछें। मुझे आश्चर्य नहीं होता है। ये बोलने वाला कोई भी हो, लेकिन बुलवाने वाला तो नामदार ही होता है।” अभी यह मामला पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ कि कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री विलासराव मुत्तेमवार का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में कांग्रेस नेता यह कहते सुने जा रहे हैं कि पूरी दुनिया राहुल गांधी की पिछली पीढ़ियों को जानती है, लेकिन कोई भी यह नहीं जानता कि मोदी के पिता कौन थे!

भारतीय जनता पार्टी के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया गया है। भाजपा ने इसे शर्मनाक बताया है। भाजपा ने कहा, “कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री विलासराव मुत्तेमवार द्वारा दिया गया शर्मनाक बयान। वे कह रहे हैं कि पूरी दुनिया राहुल गांधी की पुरानी पीढ़ियों को जानती है, लेकिन कोई भी यह नहीं जानता कि नरेंद्र मोदी के पिता कौन थे!”

कथित तौर पर यह वीडियो क्लिप राजस्थान के एक चुनाव सभा का है। वीडियो क्लिप में कांग्रेस नेता यह कहते सुने जा रहे हैं, “देश का प्रधानमंत्री बनने से पहले उन्हें कौन जानता था? आज भी उनके पिता का नाम कोई नहीं जानता है। राहुल गांधी के पिता का नाम सभी लोग जानते हैं, राजीव गांधी। राजीव गांधी के मां का नाम सभी जानते हैं, इंदिरा गांधी। इंदिरा गांधी के पिता का नाम सभी जानते हैं, जवाहर लाल नेहरू। पंडित जवाहर लाल नेहरू के पिता का नाम सभी जानते हैं, मोतीलाल नेहरू। पांच जेनरेशन एक लाइन से सभी को मालूम है। नरेंद्र मोदी के पिता का नाम कोई नहीं जानता है। उनके पिता का नाम तो छोड़ ही दो आप। वो आदमी उनसे हिसाब पूछ रहा है।”

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने पीएम की मां की उम्र की तुलना अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रूपये की गिरती मूल्य से की थी। उन्होंने एक चुनावी सभा में कहा था, “प्रधानमंत्री बनने से पहले मोदी कहते थे कि डॉलर के सामने रुपया इतना गिर गया है कि इसका मूल्य उस वक्त के प्रधानमंत्री (मनमोहन सिंह) की उम्र के करीब जा रहा है। प्रधानमंत्री महोदय, आपने तो तब इज्जत से उनका नाम नहीं लिया था। लेकिन हमारी परंपरा यह नहीं कहती। हम तो यह कहना चाहेंगे कि आज रुपया गिरकर आपकी पूजनीय माताजी की उम्र के करीब पहुंचना शुरू हो गया है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X