ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: सिद्धू ने समर्थक को धक्का दिया? वायरल वीडियो पर कांग्रेस को देनी पड़ी सफाई

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर चुनाव प्रचार के दौरान एक कार्यकर्ता को कथित रूप से धक्का देने का वीडियो वायरल हो रहा है। कांग्रेस पार्टी ने इस संबंध में सफाई दी है।

lok sabha, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election 2019 schedule, lok sabha election date, lok sabha election 2019 date, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, chunav, lok sabha chunav, lok sabha chunav 2019 dates, lok sabha news, election 2019, election 2019 news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi, MP election news, Navjot Singh Sidhu, Congress, BJP नवजोत सिद्धू मध्यप्रदेश के देवास में कांग्रेस उम्मीदवार का प्रचार करने पहुंचे थे। (फाइल फोटो)

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस ने नेता और पंजाब सरकार के मंत्री एक बार फिर चर्चा में हैं। सिद्धू पर अपनी ही पार्टी के नेता को कथित रूप से धक्का देकर गाड़ी से उतारने का आरोप है। मामला मध्यप्रदेश के देवास का है।

कांग्रेस के स्टार प्रचारक के रूप में सिद्धू यहां कांग्रेस के उम्मीदवार प्रह्लाद सिंह कृपाणिया के लिए प्रचार करने देवास आए हुए थे। चुनाव प्रचार के दौरान सिद्धू की सभा में खूब हंगामा हुआ। यहां कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं में टकराव की नौबत आ गई।
मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचकर संभावित टकराव को टाल दिया। लेकिन इसके बाद रोड शो के दौरान हुआ वो किसी भी कांग्रेस कार्यकर्ता को अच्छा नहीं लगा। सिद्धू का स्वागत करने के लिए कार्यकर्ता वाहन पर चढ़कर सिद्धू को मालाएं पहना रहे थे।

इस बीच एक कांग्रेसी समर्थक की तरफ से पहनाई गई माला सिद्धू की पगड़ी में उलझ गई। इस वजह से कांग्रेस नेता गुस्से में आ गए। उन्होंने माला पहनाने वाले युवको गाड़ी से धक्का दे दिया। सिद्धू के धक्का देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सोशल मीडिया पर लोगों का कहना था कि यह व्यक्ति किसी को भी नहीं बख्शता है। फिर चाहे वह कांग्रेस का नेता हो फिर उनकी पुरानी पार्टी भाजपा का। वहीं सिद्धू के इस वीडियो पर देवास कांग्रेस के नेता ने सफाई जारी की है। देवास के शहर संगठक अजीत भल्ला ने इस मामले में कहा कि युवक की तरफ से पहनाई गई माला सिद्धू की पगड़ी में उलझ गई।

इसके बावजदू भी वह नहीं मान रहे थे। इस लिए सिद्धू ने उनको दूर किया। इसमें धक्का मारने वाली कोई बात नहीं है। भल्ला ने कहा कि सिद्धू अपने आप में बड़े सम्मानित और मिलनसार नेता हैं। वह स्टार प्रचारक हैं ऐसे में वह कभी अपमानजनक कार्य नहीं करेंगे।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Next Stories
1 Election 2019: ‘खान मार्केट गैंग’ को लेकर प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- 50 घंटे भी तपस्या की होती तो ऐसी बातें नहीं करते
2 Lok Sabha Election 2019: वाराणसी में लोकजागरण मंच के तले पीएम नरेंद्र मोदी का प्रचार कर रहा आरएसएस, भारी मतों से जीत का लक्ष्य
3 दिग्विजय के वोट नहीं देने पर साध्वी प्रज्ञा बोलीं- उनमें जागरूकता का अभाव, जनता माफ नहीं करेगी
आज का राशिफल
X