ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो में कांग्रेस‍ियों पर आरोप- जीत के जश्‍न में लहराए पाक‍िस्‍तानी झंडे, पुल‍िस ने कहा वीड‍ियो फर्जी

मंगलवार को राजस्थान चुनाव के नतीजों में कांग्रेस की जीत के बाद कार्यकर्ताओं ने एक विजय जुलूस निकाला। इस जुलूस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें बैकग्राउंड से एक शख्स पाकिस्तान का झंडा लहराने का दावा कर रहा है। मगर, राजस्थान पुलिस ने इसे फर्जी बताया है और लोगों को इसके जाल में नहीं फंसने की अपील की है।

Author Updated: December 13, 2018 3:10 PM
राजस्थान में कांग्रेस के विजय जुलूस के दौरान पाकिस्तानी झंडा लहराने का दावा किया गया है. ( एक्सप्रेस फोटो/रेणुका पुरी)

राजस्थान विधानसभा चुनाव में विजयी होने के बाद कांग्रेस के जश्न में पाकिस्तानी झंडा लहराने का आरोप लग रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में पाकिस्तानी झंडा लहराने का दावा किया गया है। हालांकि, पुलिस ने इसे महज अफवाह बताया है और इस हरकत को अंजाम देने वाले शख्स की खोजबीन कर रही है। मंगलवार को राजस्थान चुनाव के नतीजों में कांग्रेस की जीत के बाद कार्यकर्ताओं ने एक विजय जुलूस निकाला। इस जुलूस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें बैकग्राउंड से एक शख्स पाकिस्तान का झंडा लहराने का दावा कर रहा है।

कांग्रेस के विजय जुलूस का वीडियो एक शख्स रिकॉर्ड कर रहा है। रिकॉर्डिंग के दौरान वह शख्स कह रहा है, “ध्यान से देखो, देखो कैसे कांग्रेस की रैली में पाकिस्तान का झंडा लहराया जा रहा है।” वीडियो में शख्स इस घटना को चुरी में होने की बात कह रहा है। साथ ही वह पाकिस्तान का झंडा लहराने पर खुद को शर्मसार बता रहा है और इसके लिए मतदाताओं को जिम्मेदार ठहरा रहा है।

इस वीडियो के वायरल होते ही राजस्थान पुलिस भी हरकत में आ गई। उसने तुरंत ट्वीट करते हुए इसे फर्जी बताया और लोगों को इसके जाल में नहीं फंसने की अपील की। पुलिस के मुताबिक रैली में एक हरे रंग का झंडा है, लेकिन वह पाकिस्तान का झंडा नहीं है। क्योंकि, पाकिस्तान के झंडे में आधा चांद और सितारा बना होता है। पुलिस ने बताया कि वह अफवाह फैलाने वाले शख्स की तलाश में जुटी हुई है।

Next Stories
1 राजस्थान में कांग्रेसी MLA ने कहा- जहां से जीते हैं वहां विकास करेंगे, जहां से नहीं जीते वहां विकास नहीं करेंगे
2 Rajasthan Elections: कांग्रेस के कुल 14 मुस्लिम प्रत्याशी थे मैदान में, 7 को मिली जीत
3 Assembly Polls Results: भगोड़े विजय माल्या ने सचिन पायलट और ज्योतिरादित्य सिंधिया को दी बधाई, कहा- यंग चैंपियंस