ताज़ा खबर
 

कांग्रेस सांसद का दावा- 11 दिसंबर के बाद देश राहुल गांधी को अपने अगले पीएम के रूप में देखना शुरू कर देगा

कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने राहुल गांधी को लेकर एक बयान दिया है जिसके चलते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

राहुल गांधी, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

देश में चुनावी लहर चल रही है। ऐसे में भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी को कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने एक जवाब देते हुए कहा कि 11 दिसंबर को 5 राज्यों के नतीजे आने के बाद देश राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना शुरू कर देगा। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने लगा है। बता दें 5 राज्यों में से छत्तीसगढ़ में 12 और 20 नवंबर को चुनाव हो चुके हैं। जबकि मध्यप्रदेश और मिजरोम में आज (28 नवंबर) वोटिंग जारी हैं। जबकि राजस्थान और तेलंगाना में 7 दिसंबर को चुनाव होना है।

क्या है मामला
दरअसल इंडिया टीवी के शो ‘चुनाव मंच राजस्थान’ में भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी और कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा आमने सामने थे। ऐसे में जब सुधांशु ने कहा कि राहुल गांधी को उनकी पार्टी गंभीरता से नहीं लेती, उन्हें पीएम के तौर पर पाकिस्तान के लोग ही गंभीरता से लेते हैं। जिसके जवाब में दीपेन्द्र ने कहा कि 11 दिसंबर के बाद राहुल गांधी को अगले पीएम के रूप में देश देखना शुरू कर देगा।

पीएम बनने के लिए तैयार हैं राहुल
एक तरफ जहां दीपेन्द्र ने ये बयान दिया है तो वहीं दूसरी तरफ आपको बता दें कि राहुल भी पीएम बनने के लिए तैयार हैं। दरअसल कर्नाटक चुनाव के दौरान उन्होंने कहा था कि अगर कांग्रेस महागठबंधन में सबसे बड़ी पार्टी बनती है तो वो प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार हैं।

दीपेन्द्र का वार
शो में सुधांशु त्रिवेदी और दीपेन्द्र हुड्डा ने एक दूसरे पर जमकर हमला किया। दीपेन्द्र ने कहा कि पीएम मोदी अपनी सरकार की विफलता छुपाने के लिए कांग्रेस पर हमला करते हैं। मोदी और अमित शाह, राहुल को इतनी गंभीरता से लेते हैं कि हर भाषण में उनका नाम लेते हैं। जिस दिन पीएम राहुल का नाम लेना छोड़ देंगे उस दिन कांग्रेस को चिंता होगी। सरकार को डर लग रहा है क्योंकि उसके पास अपनी उपलब्धियां गिनाने के लिए कुछ नहीं है।

सुधांशु का पलटवार
दीपेन्द्र पर पलटवार करते हुए सुधांशु ने उन्हें भाजपा की उपलब्धियां गिनाईं और कहा- देशभर में 25 करोड़ लोगों के जनधन खाते खोले गए, सरकार ने 7 मेडिकल कॉलेज खोले हैं औऱ राजस्थान में 22 लाख लोगों को स्वास्थ्य बीमा दिया है।

 

 

गौरतलब है कि प्रदेश में 7 दिसंबर को 200 सीटों के लिए वोटिंग होगी और 11 दिसंबर को नतीजे सभी के सामने आएंगे। ऐसे में प्रदेश की दोनों बड़ी पार्टियां यानी कांग्रेस- भाजपा ने अपने सभी दिग्गज मैदान में उतार दिए हैं और जमकर पार्टी और प्रत्याशी अपना अपना प्रचार प्रसार कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App