ताज़ा खबर
 

Congress CWC Meeting: पहली स्पीच में प्रियंका गांधी का मोदी पर हमला, रैली में पूछा- 15 लाख देने के वादे का क्या हुआ?

Congress CWC Meeting Today: 58 साल बाद हुई गुजरात में कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने राजनीति में आने के बाद पहली बार जनसभा को संबोधित किया।

congress cwc meeting: राजनीती में आने के बाद प्रियंका गांधी का पहला भाषण फोटो सोर्स- congress/twitter

Congress CWC Meeting Today: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने गुजरात में चुनावी बिगुल फूंक दिया है। इस दौरान 58 साल बाद गुजरात में कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक हुई। इसके बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने राजनीति में आने के बाद पहली बार जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “जिन दो करोड़ नौकरियों का वादा किया गया था, वे कहां हैं? महिलाओं की सुरक्षा का वादा किया गया था, उसका क्या हुआ? बैंक खाते में 15 लाख रुपये का वादा किया गया था, वो कहां हैं?” उन्होंने कहा कि आप जागरुक बनें, इससे बड़ी कोई देशभक्ति नहीं। आपकी जागरुकता, आपका वोट एक हथियार है। ये ऐसा हथियार है जिससे किसी को चोट नहीं पहुंचानी है :

केंद्र पर साधा निशाना: ​​प्रियंका ने कहा कि हमारे संस्थानों को नष्ट किया जा रहा है। जहां भी आप देखते हैं, नफरत फैलाई जा रही है। हमारे लिए इससे ज्यादा और कुछ भी मायने नहीं रखता है कि आप और हम इस राष्ट्र की मिलकर रक्षा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये देश प्यार, सद्भाव और भाईचारे की नींव पर बना है। आज जो कुछ भी हो रहा है, वह दुखद है। उन्होंने कहा कि जो अपनी फितरत की बात करते हैं उन्हें आप बताईए कि देश की फितरत क्या है। हमारी संस्थाएं नष्ट की जा रही हैं, जहां भी देखिये नफरत फैलायी जा रही है।

चुनावी मुद्दे पर बोलीं प्रियंका गांधी: रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा कि हमें उन मुद्दों को उठाना चाहिए जो आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण हो। उन्होंने कहा कि लोग कैसे आगे बढ़ सकते हैं, युवाओं को रोजगार कैसे मिलेगा, महिलाएं कैसे सुरक्षित महसूस करेंगी, किसानों के लिए क्या किया जाएगा। ये सभी चुनाव के मुद्दे हैं। उन्होंने कहा कि आपको सोचना होगा कि वास्तव में ये चुनाव क्या है। इस चुनाव में आप अपना भविष्य चुनने जा रहे हैं। बेकार के मुद्दों को नहीं उठाया जाना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: TMC ने 40% महिलाओं को दिया टिकट, बाबुल सुप्रियो के खिलाफ मुनमुन सेन को उतारा
2 Lok Sabha Election 2019: साक्षी महाराज ने पार्टी को लिखा पत्र, मुझे नहीं टिकट मिला तो उन्नाव में हारेगी बीजेपी
3 Lok Sabha Election 2019: सपा-बसपा संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन में दिखा मनमुटाव, कुर्सियों को लेकर कानपुर में भिड़े कार्यकर्ता