ताज़ा खबर
 

लोकतंत्र में लोग जानते हैं किसको गिराना है, बोलते ही स्टेज सहित धड़ाम हो गए कांग्रेस प्रत्याशी

जाले से कांग्रेस प्रत्याशी मशकूर उस्मानी जनसंपर्क के लिए मंच पर चढ़कर लोगों को संबोधित कर रहे थे। जैसे ही उन्होंने सरकार गिराने की बात की, उनका मंच धराशायी हो गया और कार्यकर्ताओं सहित वह जमीन पर गिर पड़े।

Bihar election, Bihar Stage collapse, mashkoor ahmad usmaniसरकार गिराने की बात करते ही मंच सहित गिर गए नेता जी।

बिहार में चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। इस बीच मंच पर चढ़कर नेता सरकार गिराने के दावे करने से नहीं चूकते हैं। कांग्रेस प्रत्याशी मशकूर अहमद उस्मानी जब स्टेज पर खड़े होकर नीतीश सरकार गिराने की बात कर रहे थे तभी वह कार्यकर्ताओं सहित मंच नीचे आ गिरे। संयोग ही है कि गिरने गिराने की बात करते हुए कुछ सेकंड ही बीते थे कि मंच जवाब दे गया। बिहार चुनाव में यह कोई पहला वाकया नहीं है। इससे पहले एक बार लालू यादव का मंच धराशायी हो गया था। इस बार लालू के समधीचंद्रिका राय का भी मंच अचानक टूट गया था।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि उस्मानी स्टेज से लोकतंत्र और सरकार गिराने की बात कर रहे थे। उन्होंने कहा, ‘जनता को सरकार चुनने का मौका मिलता है। लोकतंत्र में लोग जानते हैं कि किसको कब उठाना है और कब गिरा देना है।’ यह कहते ही अन्य लोगों के साथ नेता जी मंच सहित जमीन पर गिर गए। यह वायरल वीडियो जाले विधानसभा में जनसंपर्क अभियान के दौरान का बताया जा रहा है।

इससे पहले लालू यादव के समधी और जेडीयू उम्मीदवार चंद्रिका राय का भी मंच चुनावी सभा के दौरान टूट गया था। मंच पर जैसै ही राय को माला पहनने की घोषणा हुई, मंच टूट गया। इस घटना में पार्टी के कार्यकर्ताओं को हल्की चोटें भी आईं। दरअसल 14 अक्टूबर को नामांकने के बाद ही सोनपुर के मेला ग्राउंड में जनसभा का आयोजन किया गया था। इसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूड़ी भी शामिल हुए थे। हालांकि जब मंच टूटा तब रूड़ी जा चुके थे।


एक बार लालू प्रसाद यादव गरखा के महारूद्र यज्ञ में गए थे। वहां मंच पर ज्यादा लोगों के होने की वजह से यह टूट गया। लालू को इस घटना में चोट भी लग गई थी। इसके बाद अस्पताल में उन्हें चेकअप के लिए जाना पड़ा। हालांकि आरजेडी की तरफ से चोट लगने की बात से इनकार किया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मायावती ने कहा- MLC चुनाव में सपा के उम्मीदवार को हराने के लिए भाजपा को दे देंगे वोट
2 बिहार चुनाव के बीच नीतीश कुमार ने खेला ‘आरक्षण’ कार्ड, आबादी के हिसाब से रिजर्वेशन देने की कही बात
3 हरदम टीवी देखते रहते हैं लालू यादव, नर्स से पढ़वाते हैं अख़बार, दो महीने से नहीं मिले हैं तेजस्वी
यह पढ़ा क्या?
X