ताज़ा खबर
 

Chhattisgarh Election Result 2018: फिल्म डायरेक्टर का बयान, कहा- कांग्रेस की जीत से नक्सलियों के खिलाफ अभियान होगा कमजोर

Chhattisgarh Vidhan Sabha Election Result 2018, Chhattisgarh Chunav Result 2018: सीटों के रुझान को लेकर ट्विटर पर भी कई ट्वीट्स देखने को मिल रहे हैं। जिसमें एक ट्वीट किया है फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का।

Chhattisgarh Vidhan Sabha Election Result 2018, फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

Chaatisgarh Vidhan Sabha Election Result 2018, Rajasthan Chunav Result 2018: छत्तीसगढ़ में 90 विधानसभा सीटों के लिए काउंटिंग जारी है। हालांकि शुरुआती रुझानों में भाजपा को 22, कांग्रेस को 59 और अन्य को 9 सीटें मिल रही हैं। बता दें प्रदेश के मुखिया रमन सिंह राजनांदगांव इलाके से पीछे चल रहे हैं। गौरतलब है कि उनको टक्कर देने के लिए मैदान में कांग्रेस की ओर से करुणा शुक्ला मैदान में हैं। जो कि पूर्वा प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी हैं। सीटों के रुझान को लेकर ट्विटर पर भी कई ट्वीट्स देखने को मिल रहे हैं। जिसमें एक ट्वीट किया है फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का।

क्या है विवेक का ट्वीट
फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के जीतने से नक्सलियों के खिलाफ चल रहा अभियान कमजोर होगा, ये अच्छी खबर नहीं है। गौरतलब है कि इस ट्वीट से विवेक ने सीधे सीधे कांग्रेस पर हमला किया है।

कुनाल कमारा ने दिया जवाब
फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट पर कॉमेडियन कुनाल कामरा ने रिट्वीट किया है। कुनाल ने अपने ट्वीट में लिखा- ऐसा लगता है कि छत्तीसगढ़ के अलावा सिर्फ विवेक अग्निहोत्री ही छत्तीसगढ़ की समस्याओं को समझते हैं।

Election Result 2018 LIVE: Rajasthan | Telangana | Mizoram | Madhya Pradesh | Chhattisgarh Election Result 2018

कौन- कहां आगे
अभी तक (खबर लिखे जाने तक) के रुझान के मुताबिक रायपुर की सभी चार विधानसभा सीटों पर कांग्रेस आगे चल रही है।
– वहीं माओवादी प्रभावित नारायणपुर में राज्य के कद्दावर आदिवासी मंत्री केदार कश्यप भी पीछे चल रहे हैं।
-अम्बिकापुर से नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंह आगे चल रहे हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 श‍िवराज, वसुंधरा और रमन को मध्‍य प्रदेश, राजस्‍थान और छत्‍तीसगढ़ से हटाएगी भाजपा, नए हाथों में होगी लोकसभा चुनाव की कमान!
2 Telangana Election Result 2018: लगातार 5वीं बार जीते ओवैसी, पीएम मोदी के कान से खून निकालने की दी थी धमकी
3 सालभर पहले आज ही अध्यक्ष बने थे राहुल गांधी, इन तरीकों से कांग्रेस को किया फिर ‘जिंदा’
ये पढ़ा क्या ?
X