ताज़ा खबर
 

छत्तीसगढ़: जोगी ने राहुल और मोदी पर साधा निशाना, कहा- दोनों हैं लबरा

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ पार्टी के अध्यक्ष अजित जोगी ने एक जनसभा में बीजेपी और कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लबरा नंबर एक है तथा राहुल गाँधी लबरा नंबर दो है।

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजित जोगी फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों में मतदान की तारीख नजदीक आ रही है। चुनावी मौसम में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ पार्टी के अध्यक्ष अजित जोगी ने एक जनसभा में बीजेपी और कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लबरा नंबर एक है तथा राहुल गाँधी लबरा नंबर दो है। मुख्यमंत्री रमन सिंह के गढ़ राजनांदगांव के मोहला-मानपुर और बालोद की तीन विधानसभाओं में जनसभा को सम्बोधित करते हुए अजित जोगी ने राज्य में छत्तीसगढ़ी स्थायी सरकार बनाने की अपील की। अजित जोगी अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने आये थे।

गुंडरदेही विधानसभा से प्रत्याशी राजेंद्र राय के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे थे। वहां उन्होंने वहां जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि, “बाघ-बाघ काहत हे संगी, बाघ कहां ले आए रे…. अऊ बाघ ढिलागे हमर बाबा के, लबरा मन कहां लुकाए रे” ये सुनकर जनसभा में मौजूद लोगों ने तालियां बजाकर जोगी का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि जिन्हें 15 सालों से देख रहे है अब उन्हें और देखने की जरुरत नहीं है। अजित जोगी दोपहर 3 बजे हेलीकॉप्टर से गुंडरदेही पहुंचे थे। इसके पूर्व जोगी ने डौंडीलोहारा विधानसभा से प्रत्याशी राजेश चुरेन्द्र और संजारी बालोद विधानसभा के प्रत्याशी अर्जुन हीरवानी के पक्ष में प्रचार किया।

गौरतलब है कि राज्य में प्रथम चरण के चुनाव में 18 सीटों के लिए 12 नवंबर को मतदान की प्रक्रिया शुरू होगी। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष अजित जोगी राज्य में सरकार बनाने का दावा कर रहे है। वह चुनावी समर में घूम-घूम कर अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए जोर शोर से चुनाव प्रचार कर रहे है। चुनावी सभाओं में जोगी राज्य की रमन सिंह सरकार पर हमला बोलते हुए कहते है कि 15 वर्ष से आप उन्हें देख रहे है अब और आजमाने की जरुरत नहीं है। राज्य में विकास हेतु स्थानीय सरकार बनाने के लिए जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ पार्टी व उसके गठबंधन के उम्मीदवारों को वोट देने की अपील की। राज्य में मतदान के बाद वोटों की गिनती 11 दिसंबर को होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App