ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल बोले- ‘विधानसभा चुनाव में PM मोदी भी फेल, अब क्या करेगी बीजेपी’

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी के पोस्टरों में पीएम मोदी के फोटो इस बार बड़े नहीं दिखे। इसका मतलब है कि पार्टी ने पुरानी हार से सीख ले ली है।

छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ( फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस )

Lok Sabha Election 2019: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी जमकर घेरा। उन्होंने विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार का कारण भी पीएम मोदी और उनके नेतृत्व को ठहराया है। उन्होंने अपनी इस बात को साबित करने के लिए विधानसभा चुनाव के दैरान लगे बीजेपी के पोस्टरों का हवाला दिया।

पोस्टर में पीएम मोदी का चेहरे बड़ेः सीएम भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी पर सवाल उठाते हुए छत्तीसगढ़ में बीजेपी के कामकाज पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में जिस तरह बीजेपी ने चुनाव प्रचार किया उसके हर पोस्टर में पीएम मोदी का फोटो रमन सिंह समेत अन्य नेताओं से बड़ा दिखाया गया था। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का चेहरा छत्तीसगढ़ में नहीं चलने की बात भी कही। उन्होंने बीजेपी पर चुटकी लेते हुए कहा कि अब पार्टी किस बड़े चेहरे को सामने लाएगी।

उन्होंने कहा, ‘आपको याद होगा कि राज्य में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को पीएम मोदी पर विश्वास था। वह पीएम के चेहरे पर चुनाव लड़े थे। उस समय बीजेपी के जो पोस्टर नजर आते थे उनमें पीएम का फोटो नजर आता था, जबकि छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और दूसरे नेताओं के फोटो छोटे नजर आते थे।’

 

बीजेपी पुरानी हार से सीख लेः बघेल ने राफेल को लेकर बीजेपी को घेरते हुए केन्द्र सरकार पर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी के पोस्टरों में पीएम मोदी के फोटो इस बार बड़े नहीं दिखे। इसका मतलब है कि पार्टी ने पुरानी हार से सीख ले ली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App