ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: मतदान के बाद फुरसत में दिखे उम्मीदवार

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला उत्तर-पूर्व दिल्ली के मतदाताओं के पास है। जो अब ईवीएम में बंद हो गया है।

Author Published on: May 14, 2019 2:51 AM
केंद्रीय मंत्री व प्रत्याशी डॉ हर्षवर्धन

Lok Sabha Election 2019: चुनावी दंगल में उतरे नेताओं ने रविवार को हुए मतदान के बाद राहत की सांस ली। इनका सोमवार भी रविवार की छुट्टी की तरह रहा और इन नेताओं ने परिवार के साथ अपना समय व्यतीत किया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने जहां एक तरफ सुर व तान के जरिए अपने दिन को सुरीला बनाया। वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित ने भी अपने परिवार के लोगों के साथ समय बिताया। इन दोनों ही प्रदेश अध्यक्षों के भाग्य का फैसला उत्तर-पूर्व दिल्ली के मतदाताओं के पास है। जो अब ईवीएम में बंद हो गया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी अपने आवास पर रहे। उन्होेंने गीत-संगीत के जरिए अपने दिन की शुरुआत की। संतूर व हॉरमोनियम के साथ उन्होंने संगीत का आनंद लिया। व्यस्त समय की वजह से इस चुनाव के दौर में उन्हें इस अभ्यास का मौका नहीं मिला। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित भी अपने आवास पर रहीं । किचन गार्डन में पौधे के रखरखाव पर ध्यान दिया और किताब के जरिए अपनी थकान दूर करने की कोशिश की। खाने की शौकीन शीला दीक्षित ने घर के खाने का स्वाद लिया। उनके साथ पार्टी के नेता जितेंद्र कोचर भी उपस्थित रहे। केंद्रीय मंत्री व प्रत्याशी डॉ हर्षवर्धन अपने आवास पर ही रहे। उन्होंने सुबह की शुरुआत अखबारों का जायजा लेकर किया और अपने पालतू श्वानों को समय दिया।

दक्षिणी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी रमेश बिधूड़ी भी परिवार के साथ ही नजर आए। दिन की शुरुआत में अपनी बेटी के साथ नाश्ता किया और परिवार के सभी लोगों के साथ समय बिताया। कांग्रेसी नेता व प्रत्याशी राजेश लिलोठिया ने अपने दिन की शुरुआत कसरत के साथ की। जिम में पसीना बहाने की फोटो भी सोशल मीडिया पर साझा की। पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी गौतम गंभीर अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक मतदान के बाद सीधे मुंबई निकल गए। जहां उनकी मुलाकात खिलाड़ी हरभजन सिंह से हुई। चुनाव प्रचार की लंबी थकान वाले दिनों के बाद नेताओं ने सोमवार को ऐसे ही पलों को सोशल मीडिया पर भी साझा किया। उत्तर-पूर्व दिल्ली से ‘आप’ प्रत्याशी दिलीप पांडे व बृजेश गोयल भी परिवार के साथ ही नजर आए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 केसीआर ने जताई उपप्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश, डीएमके चीफ से मुलाकात के बाद बदल रहा है राजनीतिक सीन
2 Loksabha Elections 2019: हावड़ा में बीजेपी नारी मोर्चा ने कहा ‘जय श्रीराम’, फिर महिला स्वास्थ्यकर्मियों ने कर डाली पिटाई, देखें VIDEO
3 Loksabha Elections 2019: कमल हासन पर बैन के लिए चुनाव आयोग गई बीजेपी, हिन्दू महासभा ने हाफिज सईद से की तुलना
जस्‍ट नाउ
X