ताज़ा खबर
 

आजम खान बोले – मुस्लिमों के बिना कोई यूपी का बादशाह नहीं बन सकता

आजम खान ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हिंदुस्तान की दूसरी आबादी मुसलमानों की है। उन्हें गाली देकर देश खुशहाल नहीं रह सकता।

Azam khan barabanki, Azam Khan Rally barabanki, Azam Khan in barabanki, Azam Khan vs narendra modi, Azam Khan News, Azam Khan latest news, UP Assembly Pollsउप्र केबिनेट मंत्री आजम खान। (फाइल फोटो)

अखिलेश सरकार के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान की दूसरी आबादी मुसलमानों की है। उन्हें गाली देकर देश खुशहाल नहीं रह सकता। आजम ने अपने अंदाज में कहा कि मुस्लिमों के बगैर यूपी का कोई बादशाह नहीं बन सकता है। आजम इतने पर भी नहीं रुके। आजम ने जनता से एकता की बात करते हुए कहा कि मक्का मदीना में एकता के चलते तीन-चौथाई दुनिया पर कब्जा हो गया था। अल्पसंख्यकों को अपनी ताकत का अंदाजा नहीं है। अल्पसंख्यक चाहे तो पूरी यूपी की तस्वीर बदल सकते हैं। वहीं उन्होंने केंद्र में बैठे बीजेपी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने बजट में छात्रों नौजवानों और किसानों के लिए कुछ नहीं किया।

आजम खान ने बिना मोदी का नाम लिए कहा कि हिंदुस्तान का बादशाह देशवासियों को चोर कहता है, जबकि सबसे बड़ा रावण लखनऊ में नहीं दिल्ली में रहता है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में 11 फरवरी से 8 मार्च के बीच सात चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में सभी दल एक दूसरे पार्टियों पर निशाना साध रहे हैं। कयास लगाया जा रहा है कि कांग्रेस, राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी के अखिलेश धड़े के बीच गठबंध के बावजूद बहुकोणीय मुकाबला हो सकता है।

2014 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी की केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार बनी थी, लेकिन जब दिल्ली में विधानसभा का चुनाव हुआ तो बीजेपी को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। यही हाल बीजेपी का बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान रहा। यही वजह है कि यूपी में बीजेपी ऐसा कोई कदम नहीं उठाना चाहती है जिससे उसको कोई खामियाजा भुगतना पड़े। वैसे यूपी विधानसभा का चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है।

हमेशा की तरह बीजेपी ने मुख्यमंत्री चेहरे को सामने न लाकर एक बार फिर से पीएम मोदी के चेहरे पर दांव खेला है। इसका कितना फायदा बीजेपी को इन चुनावों में मिलेगा वह 11 मार्च को सामने आएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राजनाथ सिंह बोले- जनमत संग्रह हो तो पाकिस्तान में, कहीं वहां के लोग भारत में मिलना तो नहीं चाहते
2 केंद्रीय मंत्री बोले- फैंसी बर्तन की तरह हैं प्रियंका गांधी, चुनावी मौके पर आती हैं बाहर फिर हो जाती हैं अंदर बंद
3 समाजवादी पार्टी के लीगल विंग प्रसिडेंट गौरव भाटिया ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा
आज का राशिफल
X