ताज़ा खबर
 

उपचुनावों में भी बीजेपी ने हासिल की बड़ी जीत, यहां देख सकते हैं यूपी से गुजरात तक के नतीजे

बिहार विधानसभा चुनावों के साथ ही 10 राज्यों की 54 सीटों के उपचुनाव के नतीजे भी आ चुके हैं। यूपी, मध्य प्रदेश, गुजरात से लेकर तेलंगाना और मणिपुर तक में बीजेपी ने बड़ी जीत हासिल की है।

By-Election Results 2020: बिहार विधानसभा चुनावों के साथ ही 10 राज्यों की 54 सीटों के उपचुनाव के नतीजे भी आ चुके हैं। यूपी, मध्य प्रदेश, गुजरात से लेकर तेलंगाना और मणिपुर तक में बीजेपी ने बड़ी जीत हासिल की है। यूपी में पार्टी ने 7 में से 6 सीटों पर विजय हासिल की है। वहीं गुजरात की सभी 8 सीटें अपने खाते में दर्ज कर ली हैं। यदि आप उपचुनाव के नतीजों की जानकारी लेना चाहते हैं तो https://results.eci.gov.in/ACBYETRENDS2020/partywiseresult-S26.htm पर भी जा सकते हैं। यहां आपको हर रा्ज्य का रिजल्ट देखने को मिल जाएगा।

किसी भी राज्य का रिजल्ट जानने के लिए आपको ड्रॉप डाउन मेन्यू में स्टेट सेलेक्ट करना होगा और उसका परिणाम नीचे आएगा। सभी राज्यों में वोटों की गिनती पूरी हो चुकी है। ऐसे में अंतिम रिजल्ट आ चुका है। यदि आप वोटों का अंतर आदि देखना चाहते हैं तो वेबसाइट पर वह सभी जानकारियां भी उपलब्ध हैं। इसके अलावा भी नतीजों से जुड़े तमाम अपडेट हम आप तक पहुंचाते रहेंगे। हमारे फेसबुक पेज facebook.com/Jansatta और ट्विटर पेज @Jansatta पर पल-पल के अपडेट मिलते रहेंगे।

किन राज्यों में हुए हैं  उपचुनाव- 

मध्य प्रदेश       28 सीटें
उत्तर प्रदेश      07 सीटें
छत्तीसगढ़        01 सीट
हरियाणा          01 सीट
झारखंड           02 सीटें
गुजरात            08 सीटें
कर्नाटक          02 सीटें
नगालैंड           02 सीटें
ओडिशा           02 सीटें
तेलंगाना           01 सीट

Live Blog

Highlights

    Next Stories
    1 Bihar Elections से रखा मीसा को दूर, पर बर्थडे सेलिब्रेशन में बहन के हाथों खाया केक, तेजस्वी ने फैमिली संग यूं मनाया जन्मदिन
    2 Bihar Elections 2020: RJD से लड़ने वाले अनंत सिंह जेल में, पर परिणाम से पहले घर पर लगा बड़ा शामियाना, 10 हजार लोगों के महाभोज का बंदोबस्त
    3 Birthday Special: तीसरे भाई की जब उड़ी थी अफवाह, तब तेजस्वी यादव ने उठाया था राज से पर्दा, जानें किस्सा
    यह पढ़ा क्या?
    X