ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: सपना का दांव ‘हार’ चुकी कांग्रेस को अब इस ‘मासूम’ एक्ट्रेस से उम्मीद, जानें पूरा मामला

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): उर्मिला मातोंडकर मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं। हालांकि इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है।

कांग्रेस का पार्टी झंडा, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019:  2019 लोकसभा चुनावों की तारीखों के साथ ही नेताओं के पार्टी छोड़ने और दूसरी पार्टी से जुड़ने का सिलसिला देखने को मिल रहा है। ऐसे में फिल्मी सितारों का राजनीति में जुड़ने को लेकर भी कई खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे में नया नाम सामने आ रहा है उर्मिला मातोंडकर का। बता दें कि ऐसा बताया जा रहा है कि उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं।

मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से लड़ सकती हैं चुनाव: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्मिला मातोंडकर मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि मुंबई की 6 लोकसभा सीटों के लिए चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होगा और इसी दिन राज्य की अन्य 17 सीटों के लिए भी वोड डाले जाएंगे।

National Hindi News Today LIVE: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

भाजपा उम्मीदवार को देंगी टक्कर: बता दें कि अगर उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल हो जाती हैं तो उनका मुकाबला भाजपा के मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी से होगा। गौरतलब है कि मुंबई उत्तर लोकसभा सीट को भाजपा का गढ़ माना जाता है। बता दें कि हाल ही में शिल्पा शिंदे ने भी कांग्रेस का हाथ थामा है। वहीं सपना चौधरी के भी कांग्रेस में शामिल होने की खबर सामने आई थी लेकिन सपना ने इस खबर को फेक न्यूज बताया था।

 

मराठी फिल्म से की थी करियर की शुरुआत: बता दे कि उर्मिला ने 1980 में बतौर बाल कलाकार मराठी फिल्म जाकोल से अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म कलयुग थी, जिसमें उनके साथ शशि कपूर और रेखा भी थे। गौरतलब है कि उर्मिला को पहचान 1983 में रिलीज हुई फिल्म मासूम से मिली थी। इसके बाद उर्मिला ने डकैत, बड़े घर की बेटी, नरसिम्हा, चमत्कार, आ गले लग जा, रंगीला, इंडियन, जुदाई, दौड़, सत्या, कौन, मस्त, दिल्लगी, खूबसूरत, जंगल, प्यार तूने क्या किया, एक हसीना थी, ओम जय जगदीश, भूत, पिंजर और मैंने गांधी को नहीं मारा जैसी कई फिल्में की जिसमें उनकी परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: गांधी परिवार के करीबी शख्स के बेटे देंगे राहुल गांधी को अमेठी में टक्कर, जानें क्या है पूरा मामला
2 Lok Sabha Election 2019: मोदी राज में ठंडा रहा बाजार का प्रदर्शन, नोटबंदी और GST से मार्केट को नहीं मिल पाया वाजिब मुनाफा
3 Lok Sabha Election 2019: धर्मेंद्र, हेमा मालिनी के बाद सनी देओल को भी भाजपा से चुनाव लड़ाने की चर्चा
यह पढ़ा क्या?
X