ताज़ा खबर
 

कांग्रेस की किरकिरी, पार्टी मुख्यालय में लगे पोस्टर में महिला नेता पर लगा करोड़ों में टिकट बेचने का आरोप

शैलजा पर टिकट बेचने के लगे आरोपों को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने गलत बताया है। उन्होंने कहा कि टिकट देने का काम पूरी पारदर्शिता के साथ हुआ है।

यह पोस्टर कांग्रेस मुख्यालय में चस्पा मिले। (फोटो सोर्स : Twitter)

राजस्थान में विधान सभा चुनाव की तैयारियों में लगी कांग्रेस ने सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी को बैठे बैठाए दीवाली के मौके पर बम फोड़ने का मौका दे दिया। अब बीजेपी ने इस पर हल्ला बोल दिया है। राजस्थान कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की अध्यक्ष कुमारी शैलजा पर साढ़े तीन करोड़ में टिकट बेचने का आरोप लगा है।

दरअसल, दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय और जयपुर में एक जगह पर लगे मिले पोस्टर में शैलजा पर फलौदी विधानसभा क्षेत्र का टिकट साढ़े तीन करोड़ में देने का आरोप लगा है। बता दें कि शैलजा की ही देखरेख में टिकट फाइनल किए जाते हैं। शैलजा के साथ पोस्टर में एक अन्य महिला की भी तस्वीर है। पोस्टर में लिखा है कि, फलौदी सीट पर पर पूर्व संसदीय सचिव विजयलक्ष्मी विश्नोई को कांग्रेस का टिकट 3.5 करोड़ में मिला है। इसकी भनक भाजपा को जल्द ही लग गई। इसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

शैलजा पर टिकट बेचने के लगे आरोपों को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने गलत बताया है। उन्होंने कहा कि टिकट देने का काम पूरी पारदर्शिता के साथ हुआ है। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे ने भी इन आरोपों को आधारहीन बताया है। कांग्रेस ने अभी तक प्रदेश में होने वाले चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान नहीं किया है।

वहीं इस मामले पर केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा, “नाम बड़े हैं और काम है खोटे, टिकट के लिए ये लोग रुपये लेते हैं मोटे”। यह कांग्रेस की संस्कृति है।” शेखावत ने शैलजा के खिलाफ लगे इन पोस्टर को लगाने वालों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस नेता पैसा लेकर लेकर ही टिकट तय करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 मध्य प्रदेश चुनाव : भाजपा से दोगुने दागी प्रत्याशियों को कांग्रेस ने दिया टिकट
2 chhattisgarh election: रमन सिंह ने माना- जोगी-मायावती के गठबंधन का 30 सीटों पर पड़ेगा असर
3 Karnataka Assembly By Election Results : बेल्‍लारी ने बीजेपी को दिए 4 सबक, 14 साल बाद मिली हार