ताज़ा खबर
 

प्रियंका-राहुल के लखनऊ रोड शो को BJP ने बताया ‘चोर शो’, योगी के मंत्री बोले- इन्होंने 12 लाख करोड़ लूटे

योगी के मंत्री एसएन सिंह बोले- 'वे इसे रोड शो कहते हैं लेकिन बीजेपी इसे चोर मचाए शोर के रूप में देख रही है। गांधी-वाड्रा परिवार जमानत पर बाहर है।

Author February 11, 2019 10:58 AM
योगी सरकार में मंत्री एसएन सिंह (फोटोः एएनआई)

लोकसभा चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी दिए जाने के बाद सोमवार को प्रियंका गांधी का पहला उत्तर प्रदेश दौरा है। उन्हें लखनऊ में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ एक रोड शो करना है। दूसरी कांग्रेस के इस ‘ट्रंप कार्ड’ की काट ढूंढने में जुटी बीजेपी ने भी हमलावर रुख अख्तियार कर लिया है। योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री एसएन सिंह ने इस ‘रोड शो’ को ‘चोर शो’ करार दिया।

प्रियंका के रोड शो पर बीजेपी का हमलाः योगी के मंत्री एसएन सिंह बोले- ‘वे इसे रोड शो कहते हैं लेकिन बीजेपी इसे चोर मचाए शोर के रूप में देख रही है। गांधी-वाड्रा परिवार जमानत पर बाहर है। वे रोड शो नहीं कर चोर शो कर सकते हैं। उत्तर प्रदेश की और खासतौर से लखनऊ की जनता आज उन चेहरों को देखेगी जिन्होंने देश के करीब 12 लाख करोड़ रुपए लूटे हैं।’ उल्लेखनीय है कि रॉबर्ट वाड्रा पर से इन दिनों जांच एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं। वहीं राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर नेशनल हेराल्ड का मुकदमा चल रहा है।

Priyanka Gandhi Rally Live Updates : लखनऊ में रोड शो आज, कांग्रेस के पोस्टर में मां दुर्गा के रूप में दिखीं प्रियंका गांधी

प्रियंका पर 42 सीटों की जिम्मेदारीः कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में राजनीति के लिहाज से पार्टी के दो युवा चेहरों को कमान सौंपी है। सियासी गलियारों में एक कहावत मशहूर कि दिल्ली यानी संसद का रास्ता उत्तर प्रदेश और बिहार से होकर जाता है। 80 सीटों वाला यह सूबा देश का सबसे बड़ा सियासी सूबा है, इसीलिए राजनीति के केंद्र में रहता है। पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका को लोकसभा चुनाव 2014 के लिए 42 सीटों की जिम्मेदारी दी गई है। जिस क्षेत्र में ये सीटें आती हैं वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का निर्वाचन क्षेत्र भी आता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App