सीबीआई Vs पुलिस विवाद में अमित शाह ने ममता बनर्जी पर कसा तंज- ‘बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी’

बूथ-बूथ पर भाजपा नाम के इस मिशन के तहत कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे अमित शाह ने कहा, 'ममता बनर्जी डरी हुई हैं। उन्हें डर है कि यदि उनका ऑफिसर अंदर गया तो वह किसी का नाम बोलेगा।

अमित शाह (फोटोः एएनआई)

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले तैयारियों में जुटे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को अलीगढ़ पहुंचे। वहां उन्होंने ब्रज क्षेत्र के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी को जमकर निशाने पर लिया। शाह ने ममता को डरी हुईं बताया और कहा कि उनके अधिकारी से सीबीआई पूछताछ होगी।

‘बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी’: बूथ-बूथ पर भाजपा नाम के इस मिशन के तहत कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे अमित शाह ने कहा, ‘ममता बनर्जी डरी हुई हैं। उन्हें डर है कि यदि उनका ऑफिसर अंदर गया तो वह किसी का नाम बोलेगा। अब उनके ऑफिसर को सीबीआई के सामने पेश होना पड़ेगा। बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी।’

शाह ने ममता पर क्यूं की ऐसी टिप्पणीः उल्लेखनीय है कि रविवार की शाम को शारदा चिटफंड घोटाले के संदर्भ में जांच कर रही सीबीआई की टीम कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से मिलने पहुंची थी। लेकिन ममता सरकार की पुलिस ने सीबीआई की टीम को ही हिरासत में ले लिया। इसके बाद से देश में राजनीतिक हलचल उफान पर पहुंच गई।

‘फिर एक बार मोदी सरकार तय है’: अलीगढ़ में अच्छी खासी संख्या में जुटे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, ‘ब्रज भूमि के बूथ योद्धाओं के उत्साह और बूथ-बूथ पर भाजपा की विजय सुनिश्चित करने के उनके संकल्प से फिर एक बार-मोदी सरकार बनना तय है।’ शाह ने अलीगढ़ में भी राम मंदिर का मसला उठाया और कहा, ‘भाजपा का रुख स्पष्ट है अयोध्या में उसी जगह पर राम मंदिर बनाएंगे। सपा, बसपा और कांग्रेस को अपना एजेंडा स्पष्ट करना चाहिए वे मंदिर का निर्माण चाहते हैं या नहीं।’

Next Stories
1 कांग्रेस दफ्तर से आयी प्रियंका की पहली तस्वीर, गणेश की पूजा कर ज्योतिरादित्य ने संभाला कार्यभार
2 चार्ज संभालते ही इन दो युवकों से प्रियंका गांधी ने पूछा- यूपी में जमीन पर इस वक्त क्या माहौल है?
3 अमरेली से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं हार्दिक पटेल, पत्नी किंजल ने यूं बांधे तारीफों के पुल
यह पढ़ा क्या?
X