ताज़ा खबर
 

मुझे स्वाइन फ्लू हुआ, इलाज जारी, एम्स में भर्ती अमित शाह ने दी जानकारी

सूत्रों के मुताबिक एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया की देखरेख में शाह का इलाज चल रहा है। उन्हें ओल्ड प्राइवेट वार्ड (301 नंबर) में भर्ती किया गया है।

Author Updated: January 16, 2019 10:46 PM
भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह। (Photo : PTI)

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की तबीयत खराब है। उन्हें बुधवार (16 जनवरी) को एम्स में भर्ती कराया गया है। शाह ने खुद ट्वीट कर जानाकारी दी है कि उन्हें स्वाइन प्लू हुआ है और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं। उनके बीमार होने की खबर मिलते ही बीजेपी मंत्रियों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

दरअसल, अमित शाह रात 8.30 बजे कमजोरी और बुखार के चलते एम्स अस्पताल पहुंचे थे। जहां डाक्टरों ने जांच में पाया कि उन्हें स्वाइन फ्लू हो गया है। इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें एडमिट कर इलाज शुरू कर दिया है। अमित शाह ने ट्विट कर जानकारी दी कि, ‘मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है। ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा।’ सूत्रों के मुताबिक एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया की देखरेख में शाह का इलाज चल रहा है। उन्हें ओल्ड प्राइवेट वार्ड (301 नंबर) में भर्ती किया गया है।

अमित शाह के अस्वस्थ होने की खबर मिलते ही गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा कि, ‘अमितभाई, आपके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की मैं ईश्वर से कामना करता हूं।’

वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

बता दें कि इन दिनों भारतीय जनता पार्टी के कई मंत्री बीमार चल रहे हैं। कुछ दिन पहले गुर्दा संबंधी बीमारी की वजह से वित्त मंत्री अरुण जेटली बीमार हो गए थे। वहीं  गोवा के मुख्यमंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता मनोहर पर्रिकर कैंसर से जंग लड़ रहे हैं। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान अचानक बेहोश हो गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पूर्व सीएम और मौजूदा सीएम के बेटे पका रहे सियासी खिचड़ी, दो घंटे की गुप्त मीटिंग
2 ममता बनर्जी को सोनिया-राहुल का बड़ा झटका, महारैली से किया किनारा, दूत बनकर जाएंगे खड़गे 
3 VIDEO: एंकर ने पूछा-भैया का चरणस्‍पर्श टॉनिक काम कर गया? तेजस्‍वी ने दिया यह जवाब