ताज़ा खबर
 

2019 Lok Sabha Election : बीजेपी के चुनावी कैंपेन का हिस्सा बनेगी Air Strike, मोदी है तो मुमकिन है होगा टाइटल!

बालाकोट की एयर स्ट्राइक की धमक बीजेपी के चुनावी कैंपेन में भी नजर आएगी। पार्टी का यह थीम सॉन्ग ‘मोदी है तो मुमकिन है’ की तर्ज पर तैयार किया जा रहा है, जिसके लिरिक्स गीतकार प्रसून जोशी लिख रहे हैं।

Author Published on: March 5, 2019 9:00 PM
2019 चुनाव के लिए मोदी सरकार कर रही है नए नारे पर विचार फोटो सोर्सः फाइनेंशियल एक्सप्रेस

पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक अब बीजेपी के चुनावी अभियान का अहम हिस्सा बन सकती है। सूत्रों की मानें तो देश में राष्ट्रवाद की लहर को देखते हुए पार्टी ने अपने इलेक्शन कैंपेन में बदलाव किया है। ऐसे में पार्टी का स्लोगन ‘मोदी है तो मुमकिन है’ हो सकता है। सूत्रों का कहना है कि पार्टी के चुनावी अभियान का थीम सॉन्ग इसी टाइटल के इर्द-गिर्द हो सकता है, जिसके लिरिक्स गीतकार प्रसून जोशी लिख रहे हैं।

पिछले चुनाव में यह था नारा : बता दें कि 2014 के लोकसभा के चुनाव में भाजपा ने नरेंद्र मोदी को पीएम पद के कैंडिडेट घोषित किया था। उस दौरान पार्टी का थीम सॉन्ग ‘मैं देश नहीं झुकने दूंगा’ था।

राजस्थान में सुना गया था यह स्लोगन : हाल ही में पीएम मोदी ने जब राजस्ठान का दौरा किया तो उस रैली में उन्होंने ‘मोदी है तो मुमकिन है’ का नारा दिया था। इसके बाद राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी और सोमवार को गुजरात के अहमदाबाद में भी पीएम मोदी की रैली में यही नारा सुनाई दिया। बता दें कि बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद से पीएम मोदी लगातार अपनी रैलियों में आतंकवाद के मुद्दे पर कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके अलावा वे विपक्ष पर भी जमकर निशाना साध रहे हैं।

विपक्ष ने उठाए सवाल : बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा और मनोज तिवारी के बहाने विपक्ष ने बीजेपी को भी निशाने पर लिया है। साथ ही, सेना की आड़ में पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। दरअसल, येदियुरप्पा ने कथित तौर पर बयान दिया था कि एयर स्ट्राइक के बाद पार्टी को कर्नाटक में अधिक सीटें मिल सकती हैं। इसके अलावा बीजेपी नेता मनोज तिवारी उस वक्त विपक्ष के निशाने पर आ गए थे, जब उन्होंने सेना की जैकेट पहनकर एक राजनीतिक रैली की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बीजेपी सांसद दानवे बोले- चुनाव में मेरा समर्थन करो, मैं आपको पैसे दूंगा? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा VIDEO
2 सर्वे: एयर स्ट्राइक के बाद दिल्ली में बढ़ा भाजपा का वोट परसेंट, पर गठबंधन हुआ तो हो सकता है तीन सीटों का नुकसान
3 केजरीवाल बोले- आप से गठबंधन न कर कांग्रेस कर रही भाजपा की मदद
ये पढ़ा क्‍या!
X