ताज़ा खबर
 
title-bar

दलित BJP सांसद ने कहा- मुझे टिकट देने का वादा, पर अब फोन नहीं उठा रहे अमित शाह

बीजेपी सांसद उदित राज भाजपा से कुछ नाराज नजर आ रहे हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी नाराजगी ट्विटर पर जाहिर की।

उदित राज, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

बीजेपी सांसद उदित राज पार्टी से कुछ नाराज नजर आ रहे हैं और इस ही के चलते उन्होंने ट्वीट भी किया है। दरअसल उत्तर पश्चिमी दिल्ली की सीट से भाजपा सांसद उदित ने अब तक टिकट लिस्ट में नाम नहीं होने के चलते नाराजगी जाहिर की है। ट्विटर पर उदित राज ने लिखा- अब फोन नहीं उठा रहे अमित शाह।

क्या बोले उदित राज: उदित राज ने ट्वीट कर कहा, ‘मैंने अपनी पार्टी बीजेपी में विलय की, पूरे देश से मेरे करोड़ों समर्थक मेरे टिकट को लेकर बेचैन हैं। उत्तर पश्चिमी दिल्ली से अभी तक मेरा नाम घोषित नहीं किया गया। मेरे समर्थकों ने आज शाम 4 बजे तक इंतजार करने को कहा है।’ इसके बाद सांसद ने कहा, ‘आखिर में मैं बीजेपी से उम्मीद करता हूं कि वह दलितों को धोखा नहीं देगी।’

रविवार को दिल्ली की चार सीटों पर भाजापा ने किया ऐलान: बता दें कि रविवार (21 अप्रैल) को भाजपा की ओर से दिल्ली की चार सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। गौरतलब है कि भाजपा की ओर से दिल्ली की चांदनी चौक सीट से डॉक्टर से हर्षवर्धन, उत्तर-पूर्व दिल्ली से मनोज तिवारी, पश्चिमी दिल्ली से प्रवेश वर्मा और दक्षिण दिल्ली से रमेश बिधुड़ी को मैदान में उतारा है। वहीं अभी तक पार्टी ने अभी तक पूर्वी दिल्ली, नई दिल्ली और उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से टिकट का ऐलान नहीं किया है।

आप के सातों प्रत्याशी मैदान में: बता दें कि कांग्रेस से बार बार गठबंधन की बात करने वाले अरविंद केजरीवाल ने की पार्टी ने दिल्ली की सभी सातों सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। बता दें कि दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित उत्तर पूर्व दिल्ली और पूर्व दिल्ली कांग्रेस चीफ अजय माकन नई दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे।

 

त्रिकोणीय होगा मुकाबला: बता दें कि इस बार दिल्ली में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा। बता दें कि पहले आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन की बात सामने आ रही थी। लेकिन अब इस पर पूरी तरह से विराम लग चुका है। ऐसे में कांग्रेस- आप और भाजपा के प्रत्याशी मैदान में होने से मुकाबला त्रिकोणीय होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App