ताज़ा खबर
 

बीजेपी सांसद दानवे बोले- चुनाव में मेरा समर्थन करो, मैं आपको पैसे दूंगा? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा VIDEO

बताया जा रहा है कि यह वीडियो महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष और जालना के सांसद रावसाहेब दानवे का है, जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। कथित तौर पर वे लोगों को पैसे देने की बात कह रहे हैं।

सांसद रावसाहेब दानवे ( फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस )

महाराष्ट्र में बीजेपी के एक नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पार्टी के यह नेता लोगों को वोट के बदले पैसे देने का लालच देते हुए नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि विरोधी पार्टियों के पास पैसा नहीं है। वे चोर हैं, जो एक साथ मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेर रहे हैं।

यह है पूरा मामलाः बताया जा रहा है कि यह वीडियो महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष और जालना के सांसद रावसाहेब दानवे का है, जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। कथित तौर पर वे लोगों को पैसे देने की बात कह रहे हैं। वीडियो में उन्होंने कहा, ‘‘चुनावों में मेरा समर्थन करने के लिए मैं आपको पैसे दूंगा। मेरे विरोधियों के पास पैसे नहीं हैं। क्या आप मेरा समर्थन करेंगे?’’ बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर 2 मार्च को वायरल हुआ और इसी दिन उन्होंने एक जनसभा भी की थी।

विपक्षी नेताओं को कहा चोर : इस वीडियो के दूसरे हिस्से में बीजेपी नेता विरोधी नेताओं को चोर कहते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘सभी चोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एकजुट हो गए हैं, जबकि जालना में भी मेरे खिलाफ चोर एकजुट हो गए हैं।’’ इस मामले में दानवे से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन बातचीत नहीं हो सकी।

लगातार वायरल हो रहे वीडियो : बता दें कि बीजेपी नेताओं से जुड़े वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं। ऐसी ही एक घटना यूपी के हरदोई में हुई थी, जहां मंदिर के एक समारोह में खाने के पैकेट्स में शराब की बोतलें बांटने का मामला सामने आया था। इस समारोह में बीजेपी नेता और हरदोई से राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल व उनके बेटे नितिन भी शामिल थे। बताया जा रहा है कि खाने के पैकेट्स में शराब की बोतलें नितिन ने बांटी थी। सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App