ताज़ा खबर
 
title-bar

Lok Sabha Election 2019: प्रज्ञा ठाकुर के विरोध में BJP विधायक, कहा- बयान शर्मनाक ही नहीं, राजद्रोह भी

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): गोरखपुर से बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने मालेगांव बम धमाकों की आरोपी और भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर के शहीद हेमंत करकरे को लेकर दिए गए बयान को राजद्रोह करार दिया है।

Author April 21, 2019 12:37 PM
गोरखपुर से बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल। फोटो सोर्स : फेसबुक

Lok Sabha Election 2019: गोरखपुर से बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने मालेगांव बम धमाकों की आरोपी और भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर के शहीद हेमंत करकरे को लेकर दिए गए बयान को राजद्रोह करार दिया है। उन्होंने कहा कि यह बयान सिर्फ शर्मनाक नहीं है, बल्कि राजद्रोह भी है। इस संबंध में अग्रवाल ने एक ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा कि हेमंत करकरे आतंकवादियों से मुकाबला करते हुए शहीद हो गए थे। उनकी शहादत का अपमान करना न सिर्फ शर्मनाक, बल्कि राजद्रोह भी है।

बयान पर कायम हैं अग्रवाल : इस बारे में शनिवार को पूछे जाने पर अग्रवाल ने कहा, ‘‘हां, मैंने यह ट्वीट किया है और मैं अपने बयान पर कायम हूं। हेमंत करकरे भारत के महान शहीद और बेहतरीन पुलिस अधिकारी थे।’’

National Hindi News, 21 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर खबर पढ़ने के लिए इस लिंक पर करें क्लिक

उम्मीदवारी पर कही यह बात : साध्वी प्रज्ञा को भोपाल लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाने को लेकर बीजेपी विधायक ने कहा कि पार्टी पहले ही प्रज्ञा के बयान से खुद को अलग कर चुकी है। प्रज्ञा का बयान पार्टी का बयान नहीं है। इसी वजह से उन्होंने माफी भी मांगी है।

यह है मामला : गौरतलब है कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने मुंबई हमलों के दौरान शहीद हुए पुलिस अधिकारी हेमंत करकरे के खिलाफ विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि मालेगांव बम धमाके के मामले में गिरफ्तारी के बाद करकरे ने उन्हें यातनाएं दी थीं। उनके शाप की ही वजह से आतंकवादियों ने उन्हें मार डाला। इस बयान का कड़ा विरोध होने के बाद प्रज्ञा ने माफी मांग ली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App