ताज़ा खबर
 

Ghazipur: केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा बोले- BJP कार्यकर्ताओं की तरफ उंगली उठी तो 4 घंटे में नहीं बचेगी सलामत

Lok Sabha Election 2019: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से बीजेपी उम्मीदवार और रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि कार्यकर्ताओं को किसी से भी डरने की जरुरत नहीं है। जो कोई भी आपकी तरफ उंगली उठाएगा तो वह उंगली चार घंटे में तोड़ दी जाएगी।

lok sabha election 2019: केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा और गाजीपुर से बीजेपी प्रत्याशी फोटो सोर्स- ट्विटर/मनोज सिन्हा

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से बीजेपी उम्मीदवार और रेल राज्यमंत्री मंत्री मनोज सिन्हा ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर किसी की उंगली बीजेपी के कार्यकर्ताओं की तरफ दिखी तो चार घंटों में वो उंगली सलामत नहीं रहेगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का कार्यकर्ता अपराध से कमाए हुए धन और भ्रष्टाचार को नष्ट करने के लिए तैयार है। बता दें कि गाजीपुर में सातवें चरण के तहत 19 मई को वोट डाले जाएंगे।

National Hindi News, 19 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के यहां क्लिक करें

क्या बोले मनोज सिन्हा: गाजीपुर से मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा इस बार फिर से यहां से चुनाव लड़ रहे हैं। इस दौरान गुरुवार को एक जनसभा में बोलते हुए उन्होंने कहा, “बीजेपी का कार्यकर्ता अपराध अर्जित धन और भ्रष्टाचार को जमींदोज करने को तैयार है और मैं कहना चाहता हूं कि अगर किसी की उंगली बीजेपी के कार्यकर्ता की तरफ दिखी तो भरोसा रखिए चार घंटे में वो उंगली सलामत नहीं रहेगी।” इसके बाद सिन्हा ने कहा कि कोई पूर्वांचल का या कोई अपराधी किसी की भी औकात नहीं है कि गाजीपुर की सीमा में आकर बीजेपी के कार्यकर्ता की तरफ आंख दिखाए, अगर ऐसा हुआ तो वो आंख सलामत नहीं रहेगी।

 

क्या है गाजीपुर का गणित: बता दें कि गाजीपुर लोकसभा सीट काफी चर्चित रही है। यहां से जेल में बंद बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी चुनाव लड़ रहे हैं। मनोज सिन्हा और अफजाल 15 साल के बाद एक बार फिर आमने-सामने मैदान में हैं। कांग्रेस ने अधिवक्ता अजीत प्रताप कुशवाहा को टिकट दिया है। गौरतलब है कि अफजाल अंसारी ने 2004 में सपा के टिकट 226777 मतों से बीजेपी प्रत्याशी मनोज सिन्हा को हराया था।  इस बार अफजाल बसपा उम्मीदवार के तौर पर मैदान में है। प्रदेश में सपा-बसपा और आरएलडी गठबंधन के चुनाव लड़ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App