ताज़ा खबर
 

विजयवर्गीय बोले- कांग्रेस कमेटी का नाम ‘AICC’ से बदलकर ‘AIBC’ मतलब ऑल इंडिया भगदड़ कांग्रेस कर देना चाहिए

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़कर जा रहे नेताओं पर बोलते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि लोग कांग्रेस छोड़कर भाग रहे हैं ऐसे में कांग्रेस कमेटी का नाम 'AICC' से बदलकर 'AIBC' ऑल इंडिया भगदड़ कांग्रेस कर देना चाहिए।

Author Published on: March 13, 2019 5:09 PM
बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय फोटो सोर्स- फाइनेंसियल एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे नेताओं पर बोलते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि लोग कांग्रेस छोड़कर भाग रहे हैं ऐसे में कांग्रेस कमेटी का नाम ‘AICC’ से बदलकर ‘AIBC’ ऑल इंडिया भगदड़ कांग्रेस कर देना चाहिए।

क्या बोले कैलाश: कैलाश ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी सहित पूरी कांग्रेस पर तंज कसते हुए लिखा- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की “नेतृत्व अक्षमता” के कारण कांग्रेस में महाराष्ट्र, गुजरात, पश्चिम बंगाल सहित सारे देश में भगदड़ मची हुई है। लोग कांग्रेस छोड़कर भाग रहे हैं, अब कांग्रेस कमेटी का नाम ‘AICC’ से बदलकर ‘AIBC’ ऑल इंडिया भगदड़ कांग्रेस कर देना चाहिए।

क्या है इस तंज का मतलब: दरअसल सोमवार (12 मार्च) को कांग्रेस के कुछ नेता पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हो गए थे। इस लिस्ट में पश्चिम बंगाल से टीएमसी के सांसद अनुपम हाजरा, कांग्रेस विधायक दुलाल चंद्र बार और सीपीएम विधायक खगेन का नाम शामिल है। इसके अलावा गुजरात में बीते 5 दिनों के अंदर 3 कांग्रेसी विधायक पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए है।

कैलाश के बेटे ने राहुल के खिलाफ सौंपा ज्ञापन: एक तरफ जहां कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी पर हमला किया तो वहीं उनके बेटे आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर में परदेशीपुरा थाने में राहुल के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज कराने के लिए ज्ञापन सौंपा। आकाश ने बताया कि राहुल गांधी आतंकी अजहर मसूद को कई बार सम्मान दे चुके हैं। ऐसे में उनके बयानों को आधार बनाकर ये ज्ञापन सौंपा गया है। वहीं पुलिस ने आवेदन पर जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अरविंद केजरीवाल का ट्विटर पर फरमान- सभी MLA, सभी साथी थाने पहुंचो
2 राहुल गांधी का वादा, कहा- संसद और विधानसभाओं में ही नहीं, सरकारी नौकरियों में भी देंगे महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण
3 Elections 2019: वोटर लिस्ट में आपका नाम है कि नहीं, यह है चेक करने का तरीका