ताज़ा खबर
 

भाजपा नेता का कांग्रेस पर निशाना- अखिलेश-राहुल शहजादों की जोड़ी, प्रियंका गांधी हैं पुरानी फाइल

बीजेपी के नेता ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब भी चुनाव नजदीक आता है कांग्रेस प्रियंका गांधी को धो-पोछकर जनता के आगे कर देती है।

Author Published on: February 4, 2017 9:31 PM
कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की बेटी प्रियंका गांधी वैसे तो राजनीति से दूर हैं लेकिन चुनाव में अक्सर वो अपनी पार्टी के लिए प्रचार करती नजर आती हैं।

गाजीपुर जिले के सैदपुर विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी और प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने यहां एक जनसभा रैली को संबोधित करते हुए एक विवादित बयान दे दिया है। बीजेपी के नेता ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब भी चुनाव नजदीक आता है कांग्रेस प्रियंका गांधी को धो-पोछकर जनता के आगे कर देती है। कांग्रेस प्रियंका को चुनावों में इस्तेमाल करती है और फिर बाद में काम हो जाने के बाद दफ्तरों में दाखिल कर देती है। दरअसल, बीजेपी प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर यूपी के सैदपुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी हैं और वह यहां एक जनसभा रैली को संबोधित कर रहे थे। आपको बता दें कि कुछ दिन बीजेपी के नेता विनय कटियार ने भी प्रियंका गांधी को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया था। जिसके बाद बीजेपी नेता को खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी थी।

रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता विद्यासागर ने जमकर सत्ताधारी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यूपी में अखिलेश और राहुल की जोड़ी शहजादों की जोड़ी है और कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी पुरानी फाइल है। बीजेपी नेता ने कहा कि 27 साल यूपी बेहाल का नारा देने वाले राहुल गांधी और विकास का नारा देने वाले अखिलेश यादव का विकास प्रदेश में दिख रहा है। जिस एक्सप्रेस-वे पर प्लेन उतारने की बात कह रहे थे, उसी एक्सप्रेस वे पर नवनीत सहगल की कार ऐसी दौड़ी की वे अस्पताल पहुंच गए।

बीजेपी नेता ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पूरा भारत कांग्रेस मुक्त हो गया है, लेकिन कांग्रेस अब भी यूपी में जमीन तलाश रही है। सोनकर ने कहा कि वैसे तो कांग्रेस सपा को बिल्कुल पसंद नहीं करती है, लेकिन राहुल अखिलेश की शर्त मानकर उनके गोद में बैठ गए हैं। बीजेपी नेता इतने पर भी नहीं रुके। उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में मेट्रो उदघाटन डिपो के अन्दर हुआ है, जिससे विकास दिख रहा है। इस सरकार में जनता बेहाल है। राहुल-अखिलेश एक दूसरे के विरोधी थे, लेकिन मौजूदा स्थिति को देखते हुए उन्होंने सोचा कि अब कुछ बचा नहीं है। इसलिए वे क्षेत्रीय पार्टी से समझौता कर अपना वजूद बचा रहे हैं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि इनको देखकर एक गाना यादा आता है ‘हम यार है पुराने, दिलदार हैं तुम्हारे’।

वहीं, बसपा मे अंसारी बंधुओं के दाखिले पर कहा कि 2007 के चुनाव में मायावती ने नारा दिया था चढ़ गुंडों की छाती पर, मुहर लगेगी हाथी पर। लेकिन, अब उन्हीं का बोल है ‘अब गुण्डे चढ़ गए हाथी पर, गोली मारेंगे छाती पर’।

देखिए वीडियो - बीजेपी नेता विनय कटियार का विवादित बयान- “प्रियंका गांधी से ज्यादा सुंदर महिलाएं हैं स्टार प्रचारक”

ये वीडियो भी देखिए - शरद यादव ने दिया विवादित बयान; कहा- “वोट की इज्जत, बेटी की इज्जत से ज्यादा बड़ी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अरविंद केजरीवाल बोले- बिना रीढ़ वाले चुनाव आयोग ने RBI और CBI की तरह पीएम नरेंद्र मोदी के आगे टेके घुटने
2 Punjab Assembly Election 2017: केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने अरविंद केजरीवाल को बताया ISI ‘एजेंट’, कहा- पंजाब में फैला रहे हैं अशांति
3 मनोहर पर्रिकर ने सात बजे ही डाला वोट और फिर मनपसंद रेस्‍तरां में किया नाश्‍ता, बोले- दिल्ली में वजन कम हो गया
ये पढ़ा क्‍या!
X