ताज़ा खबर
 

भाजपा नेता का कांग्रेस पर निशाना- अखिलेश-राहुल शहजादों की जोड़ी, प्रियंका गांधी हैं पुरानी फाइल

बीजेपी के नेता ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब भी चुनाव नजदीक आता है कांग्रेस प्रियंका गांधी को धो-पोछकर जनता के आगे कर देती है।

Priyanka Gandhi,Uttar Pradesh, 150 ralliesकांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की बेटी प्रियंका गांधी वैसे तो राजनीति से दूर हैं लेकिन चुनाव में अक्सर वो अपनी पार्टी के लिए प्रचार करती नजर आती हैं।

गाजीपुर जिले के सैदपुर विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी और प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने यहां एक जनसभा रैली को संबोधित करते हुए एक विवादित बयान दे दिया है। बीजेपी के नेता ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब भी चुनाव नजदीक आता है कांग्रेस प्रियंका गांधी को धो-पोछकर जनता के आगे कर देती है। कांग्रेस प्रियंका को चुनावों में इस्तेमाल करती है और फिर बाद में काम हो जाने के बाद दफ्तरों में दाखिल कर देती है। दरअसल, बीजेपी प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर यूपी के सैदपुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी हैं और वह यहां एक जनसभा रैली को संबोधित कर रहे थे। आपको बता दें कि कुछ दिन बीजेपी के नेता विनय कटियार ने भी प्रियंका गांधी को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया था। जिसके बाद बीजेपी नेता को खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी थी।

रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता विद्यासागर ने जमकर सत्ताधारी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यूपी में अखिलेश और राहुल की जोड़ी शहजादों की जोड़ी है और कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी पुरानी फाइल है। बीजेपी नेता ने कहा कि 27 साल यूपी बेहाल का नारा देने वाले राहुल गांधी और विकास का नारा देने वाले अखिलेश यादव का विकास प्रदेश में दिख रहा है। जिस एक्सप्रेस-वे पर प्लेन उतारने की बात कह रहे थे, उसी एक्सप्रेस वे पर नवनीत सहगल की कार ऐसी दौड़ी की वे अस्पताल पहुंच गए।

बीजेपी नेता ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पूरा भारत कांग्रेस मुक्त हो गया है, लेकिन कांग्रेस अब भी यूपी में जमीन तलाश रही है। सोनकर ने कहा कि वैसे तो कांग्रेस सपा को बिल्कुल पसंद नहीं करती है, लेकिन राहुल अखिलेश की शर्त मानकर उनके गोद में बैठ गए हैं। बीजेपी नेता इतने पर भी नहीं रुके। उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में मेट्रो उदघाटन डिपो के अन्दर हुआ है, जिससे विकास दिख रहा है। इस सरकार में जनता बेहाल है। राहुल-अखिलेश एक दूसरे के विरोधी थे, लेकिन मौजूदा स्थिति को देखते हुए उन्होंने सोचा कि अब कुछ बचा नहीं है। इसलिए वे क्षेत्रीय पार्टी से समझौता कर अपना वजूद बचा रहे हैं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि इनको देखकर एक गाना यादा आता है ‘हम यार है पुराने, दिलदार हैं तुम्हारे’।

वहीं, बसपा मे अंसारी बंधुओं के दाखिले पर कहा कि 2007 के चुनाव में मायावती ने नारा दिया था चढ़ गुंडों की छाती पर, मुहर लगेगी हाथी पर। लेकिन, अब उन्हीं का बोल है ‘अब गुण्डे चढ़ गए हाथी पर, गोली मारेंगे छाती पर’।

Next Stories
1 नरेंद्र मोदी के लिए करो या मरो है यूपी सहित पांच राज्‍यों के विधानसभा चुनाव- विदेशी मीडिया
2 AAP नेता आशुतोष का मीडिया पर निशाना- US मीडिया ट्रंप से लड़ रही है, भारत में सब मोदी को लाइव दिखाते हैं, क्या मजबूरी है?
3 अरविंद केजरीवाल बोले- बिना रीढ़ वाले चुनाव आयोग ने RBI और CBI की तरह पीएम नरेंद्र मोदी के आगे टेके घुटने
आज का राशिफल
X