ताज़ा खबर
 

गुजरात चुनाव नतीजे 2017: कांग्रेस की हार पर बीजेपी ने ली चुटकी, पोस्ट किया ‘मौका-मौका’ वीडियो

Gujarat Election Chunav Result 2017 (गुजरात चुनाव परिणाम 2017): विश्व कप जैसे किसी भी बड़े टूर्नामेंट में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का भारत से ना जीत पाने पर बने मौका-मौका ऐड को एडिट कर अमित मालवीय ने ट्वीट किया है।

गुजरात में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दोबारा सरकार बनाती दिख रही है। मतगणना के रुझानों में भाजपा 182 में से 100 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। वहीं कांग्रेस लगभग 81 सीटों पर आगे है। भाजपा ने 2012 के विधानसभा चुनाव में 115 सीटें और कांग्रेस ने 61 सीटें जीती थीं। हिमाचल प्रदेश में भी बीजेपी की सरकार बननी तय है। हिमाचल प्रदेश की 68 सीटों पर बीजेपी 43 सीटें जीतती दिख रही है। वहीं कांग्रेस को सिर्फ 20-21 सीटों पर ही जीत मिलने के आसार हैं। बीजेपी की इस जीत पर पार्टी के नेताओं और समर्थकों की खुशी देखने लायक है। जीत के इस माहौल में बीजेपी आई सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने एक वीडियो ट्वीट कर कांग्रेस की चुटकी ली है।

विश्व कप जैसे किसी भी बड़े टूर्नामेंट में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का भारत से ना जीत पाने पर बने मौका-मौका ऐड को एडिट कर अमित मालवीय ने ट्वीट किया है। इस ऐड में पाकिस्तानी समर्थक को कांग्रेस दिखाया और टूर्नामेंट को गुजरात चुनाव दिखा कर वीडियो एडिट किया गया है। वीडियो में राहुल गांधी की तस्वीर भी जोड़ी गई है। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए अमित मालवीय ने लिखा- गुजरात का में कांग्रेस की जीत का कभी ना पूरा होने वाले सपने का इंतजार और लंबा हुआ।

इससे पहले बीजेपी ने गुजरात औऱ हिमाचल की जीत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली और बीजेपी की कड़ी मेहनत को श्रेय दिया। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने तो इस जीत पर कांग्रेस के अध्यक्ष बने राहुल गांधी की चुटकी भी ले ली। राजनाथ सिंह ने कहा कि इसे कहते हैं सर मुंड़ाते ओले पड़ना।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App