ताज़ा खबर
 

भाजपा ने गिनार्इं उपलब्धियां, आप पर लगाया निगमों को पंगु बनाने का आरोप

दिल्ली नगर निगम चुनाव नजदीक आते ही भाजपा ने निगमों में अपनी उपलब्धियां गिनानी शुरू कर दी हैं।

प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली नगर निगम चुनाव नजदीक आते ही भाजपा ने निगमों में अपनी उपलब्धियां गिनानी शुरू कर दी हैं। तीनों निगमों में काबिज भाजपा का कहना है कि उसने शहर में विकास कार्य करवाए। उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर डॉ संजीव नैयर, नेता सदन विजय प्रकाश पांडेय और स्थायी समिति अध्यक्ष प्रवेश वाही ने दिल्ली भाजपा कार्यालय में हुई एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर 2012 से 2017 के बीच की निगम की उपलब्धियों का जिक्र किया। इस मौके पर पूर्वी दिल्ली निगम के पूर्व महापौर हर्ष मल्होत्रा, प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव बब्बर और प्रवक्ता अशोक गोयल भी मौजूद थे।

विजय प्रकाश पांडेय ने कहा कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम का कार्यक्षेत्र दिल्ली में सबसे बड़ा है। 2012 में निगम के बंटवारे के बाद वे उस दिल्ली की सेवा करते हैं जहां से सर्वाधिक राजस्व जाता है, लेकिन उन्हें मिलने वाले पैसे में दिल्ली सरकार ने कोई बढ़ोतरी नहीं की है, इसके बावजूद उन्होंने जनता को उच्चस्तरीय नागरिक सुविधाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने उत्तरी दिल्ली नगर निगम को न सिर्फ आर्थिक रूप से पंगु बनाने की कोशिश की बल्कि निगम के कमर्चारियों खासकर सफाई कमर्चारियों को भ्रमित कर हड़ताल कराई। केजरीवाल सरकार ने उत्तरी निगम पर बहुत दबाव डाला, इसके बावजूद उसने अपने अस्थायी कर्मियों को नहीं हटाया और हजारों सफाई कर्मचारियों को नियमित किया।

दिल्ली: प्रीत विहार इलाके में V3S मॉल के बाहर युवक की गोली मारकर हत्या

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App