ताज़ा खबर
 

रथ से वोट देने पहुंचे बीजेपी महासचिव, सीएम शिवराज ने की नर्मदा पूजा, हनुमान के दर पर कमलनाथ

भारतीय जनता पार्टी की मुख्य प्रतिद्वंदी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ भी भगवान की चौखट पर पहुंचे। कमलनाथ में राज्य में कांग्रेस का वनवास खत्म कराने के लिए छिंदवाड़ा में स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे

नर्मदा किनारे पत्नी संग सीएम शिवराज और रथ पर सवार कैलाश विजयवर्गीय

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए आज (28 नवंबर) मतदान हो रहा है। प्रदेश में 230 असेंबली सीट पर एक ही चरण में वोटिंग होनी है। मतदान सुबह 8 बजे से शुरू हो चुका है। चुनाव के मद्देनजर वोट डालने के लिए आम से खास तक बूथ तक पहुंच रहा है। शिवराज सरकार को इस चुनाव में भी जीत दिलाने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। शिवराज भी अपने प्रयासों में कोई कमी नहीं रखना चाहते। शिवराज ने फिर से ‘सरकार’ बनने के लिए नर्मदा के किनारे पूजा-अर्चना कर आशिर्वाद मांगने पहुंचे। इस दौरान उनकी पत्नी और बेटे भी साथ में थे।

वहीं, बीजेपी के बड़े नेता भी पार्टी को फिर से सत्ता में पहुंचाने के लिए वोट देने पहुंचे। पार्टी के महासचिव और कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय वोट देने के लिए रथ से पहुचे। कैलाश विजयवर्गीय के साथ उनकी पत्नी और विधानसभा क्षेत्र 2 से बीजेपी प्रत्याशी रमेश मेंदोला भी रथ पर रवार थे।

दूसरी और भारतीय जनता पार्टी की मुख्य प्रतिद्वंदी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ भी भगवान की चौखट पर पहुंचे। कमलनाथ में राज्य में कांग्रेस का वनवास खत्म कराने के लिए छिंदवाड़ा में स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे। कांग्रेस मध्य प्रदेश में अपनी वापसी को लेकर दावे करती रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रदेश के युवा चेहरे ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कई मंदिरों के दर्शन कर चुके हैं।

वहीं, मतदान कर निकले मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ विवादों में घिर गए। छिंदवाड़ा में अपना वोट डालने के बाद पोलिंग बूथ से बाहर आकर ऊंगली पर वोटिंग की लगी हुई स्याही दिखाई, वहीं दूसरे हाथ से उन्होंने पंजा बनाकर दिखाया। इसके बाद कांग्रेस पार्टी का चुनाव चिन्ह पंजा होने के चलते इसे चुनावी कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन भी बताया जा रहा है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App