ताज़ा खबर
 

BJP उम्मीदवार को मिली AAP नेता द्वारा प्रचार की सजा, पार्टी ने निकाला, टिकट भी किया कैंसल

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव से चार दिन पहले भारतीय जनता पार्टी ने नरेला से भाजपा उम्मीदवार सवित्रा खत्री को पार्टी से तत्काल बर्खास्त कर दिया है।

bjp,इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव से चार दिन पहले भारतीय जनता पार्टी ने नरेला से भाजपा उम्मीदवार सवित्रा खत्री को पार्टी से तत्काल बर्खास्त कर दिया है। मगंलवार (18 अप्रैल) को भाजपा ने ये फैसला आम आदमी पार्टी द्वारा बर्खास्त किए गए मंत्री संदीप कुमार के साथ सविता खत्री को कथित तौर पर चुनाव प्रचार के दौरान देखे जाने के बाद लिया। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली में निगम चुनाव का जिम्मा संभाल रहे विनय सहस्त्रबुद्धे ने जानकारी देते हुए बताया, ‘नरेला वार्ड से पार्टी प्रत्याशी सविता खत्री को तत्काल प्रभाव से वापस लिया जा रहा है, अब वह इस चुनाव में पार्टी की प्रत्याशी नहीं है। पार्टी सविता खत्री को निष्कासित करती है।’
सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि भाजपा के किसी भी नेता या उम्मीदवार का AAP के किसी भी आपराधिक व्यक्ति के साथ किसी भी तरह की साठगांठ और मेल-मिलाप को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, खासकर उनके साथ जिनके ऊपर बलात्कार जैसे गंभीर आरोप हैं। ऐसे लोगों के लिए भाजपा में कोई जगह ना थी, ना है और ना ही रहेगी।

बता दें कि साल 2016 में आम आदमी पार्टी के तत्कालीन मंत्री संदीप कुमार के सेक्स टेप में पकड़े जाने पर पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया था। हालांकि भाजपा बीते सोमवार (17 अप्रैल) तक नकारती रही कि संदीप कुमार ने उनकी प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार किया। बाद में संदीप कुमार का एक वीडियो में सामने आने के बाद पार्टी ने यह फैसला लिया। वीडियो में संदीप कुमार कथित तौर पर नरेला से भाजपा उम्मीदवार सविता खत्री के साथ चुनाव प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले कथित तौर पर सविता खत्री की रैली में सुल्तानपुर से AAP विधायक को भी देखा गया था।

दूसरी तरफ दिल्ली भाजपा उपाध्यक्ष राजीब बब्बर ने कहा, ‘आम आदमी पार्टी द्वारा भाजपा को सुनियोजित रूप से बदनाम करने की साजिश है। संदीप कुमार को पार्टी ने चुनाव प्रचार के लिए आमंत्रित नहीं किया था।

वहीं भाजपा प्रवक्ता नुपूर शर्मा ने ट्वीट कर साफ कहा है, ‘सभी जान लें कि संदीप कुमार भाजपा में शामिल नहीं हुए और ना ही पार्टी ने उन्हें आमंत्रण दिया है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 MCD Polls: आप सरकार ने VVPAT सुविधा से लैस EVM के प्रयोग को लेकर कोर्ट में दायक की याचिका
2 AAP ने सोशल मीडिया पर मांगा चंदा, उड़ा मजाक, लोगों ने पूछा – राम जेठमलानी की फीस दोगे या चाय समोसे का बिल भरोगे
3 Delhi MCD Polls 2017: बीजेपी के पर्चे में अजीब अपील- हाथी (बसपा) का बटन दबाइए, भाजपा उम्मीदवार को जिताइए
IPL 2020 LIVE
X