ताज़ा खबर
 

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को बताया देशभक्त, तीखी आलोचना के बाद मांगी माफी

कमल हासन के नाथूराम गोडसे को आतंकवादी बताने के बाद अब प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया है।

Author Updated: May 16, 2019 6:33 PM
प्रज्ञा सिंह ठाकुर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

2019 लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के पहले नेताओं के बयानों का सिलसिला जारी है। ऐसे में मध्य प्रदेश के भोपाल से बीजेपी की लोकसभा प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर ने एक बयान दिया है। प्रज्ञा ने कहा- ‘ नाथूराम गोडसे एक देशभक्त थे, एक देशभक्त हैं और हमेशा एक देशभक्त रहेंगे। जो लोग उन्हें आतंकवादी कहते हैं उन्हें पहले अपने अंदर झांककर देखना चाहिए, ऐसे लोगों को इन चुनावों से जवाब मिलेगा।’ गौरतलब है कि कमल हासन ने नाथूराम गोडसे को सबसे पहले हिंदू आतंकवादी बताया था।

प्रज्ञा ने मांगी माफी: बता दें कि प्रज्ञा के बयान के बाद ही तीखा आलोचनाएं शुरू हो गई। जिसके बाद बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पराशर ने दावा किया कि प्रज्ञा ने अपने बयान के लिए देश से माफी मांगी है।

बयान से बीजेपी ने झाड़ा पल्ला: जीवीएल नरसिम्हा राव ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान पर कहा- उनके बयान पर बीजेपी का समर्थन नहीं है। हम इसका खंडन करते हैं। पार्टी उनसे इस बारे में सफाई मांगेगी वहीं उन्हें उनके इस बयान के लिए माफी मांगनी होगी। गौरतलब है कि प्रज्ञा ने कहा था कि नाथूराम गोडसे एक देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त रहेंगे।

कमल हासन ने दिया था बयान: बता दें कि कमल हासन ने तमिलनाडु में प्रचार प्रसार के दौरान हिंदू आंतकवाद को लेकर विवादित बयान दिया था। कमल ने कहा था- ‘आजाद भारत का पहला आतंकवादी एक हिंदू था और उसका नाम नाथूराम गोडसे था। मैं यह इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि यहां पर कई सारे मुस्लिम मौजूद हैं। मैं महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने खड़े होकर यह कह रहा हूं।’

National Hindi News, 16 May 2019 LIVE Updates: जानें दिनभर की हर खबर सिर्फ एक क्लिक में

स्वरा भास्कर कर चुकी हैं हमला: गौरतलब है कि इससे पहले स्वरा भास्कर भी प्रज्ञा ठाकुर पर वार कर चुकी हैं। कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में मध्य प्रदेश पहुंची स्वरा ने प्रज्ञा को हिंदू आतंक का आरोपी बताया था। उन्होंने कहा था कि बीजेपी ने आतंक और हत्या की आरोपी को भोपाल से प्रत्याशी बनाया है इसलिए वह कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह का समर्थन करने आई हैं।

 

साध्वी को झूठे केस में फंसाया गया: प्रज्ञा ठाकुर का बचाव करते हुए अमित शाह ने कहा था कि साध्वी को झूठे केस में फंसाया गया। इसके साथ ही शाह ने कहा था कि समझौता एक्सप्रेस में ब्लास्ट करने वाले लोग अब कहां हैं?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 PM मोदी पर ममता बनर्जी का वार, कहा- मूर्ति तोड़ने का आरोप साबित करें वरना भेजूंगी जेल, EC को बताया बीजेपी का भाई
2 ‘…जब मायावती ने कहा, आपलोग बैठिए कोलगेट करके आती हूं’, रुचिर शर्मा ने बताई दास्तां
3 Lok Sabha Election 2019: पीएम मोदी बोले- मुसलमानों को बेवजह डराया जाता है, हमने अब्दुल कलाम को राष्ट्रपति बनाया
जस्‍ट नाउ
X