ताज़ा खबर
 

बिहारः बेटी की शादी के कार्ड पर लिखवाया, ‘तोहफे मत लाना, राष्ट्र कल्याण के लिए वोट मोदी को देना’

बिहार के सीवान जिले के एक शख्स ने बेटी की शादी में मेहमानों से तोहफे लाने की बजाए आगामी चुनाव में नरेंद्र मोदी को वोट देने की अपील की है।

card बिहार में एक मोदी समर्थक ने अपनी बेटी की शादी के लिए एक अनोखा कार्ड छपवाया फोटो सोर्सः ANI

2019 Lok Sabha Election से पहले बिहार में एक शख्स की शादी की पत्रिका काफी चर्चा में है। यहां के सीवान जिले में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी बेटी की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों से आने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी को वोट देने की अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने शादी में आने वाले मेहमानों से तोहफा नहीं लाने और तोहफे की जगह बीजेपी को वोट देने के लिए भी कहा है।

प्रधानमंत्री मोदी के कट्टर समर्थक हैं अशोक सिंहः सीवान जिले के स्थानीय लोगों का कहना है कि अशोक सिंह प्रधानमंत्री के कट्टर समर्थक हैं। उन्होंने अपनी बेटी की शादी में मेहमानों से तोहफे लाने की बजाए आगामी चुनावों में प्रधानमंत्री को वोट देने की अपील की है। यही नहीं उन्होंने शादी के कार्ड के कवर पर लिखवाया है, ‘हमारी बेटी के लिए आशीर्वाद के रुप में राष्ट्र के कल्याण के लिए नरेंद्र मोदी को वोट दें।’ बता दें अशोक सिंह की बेटी की शादी 12 मार्च को है। ऐसा पहली बार नहीं है कि जब इस तरह का अनोखा वाकया प्रधानमंत्री मोदी के संबंध में हुआ हो। इससे पहले भी मोदी के समर्थन में लोग शादी के इस तरह के निमंत्रण कार्ड छपवाते रहें हैं।

 

बता दें कि इससे पहले गुजरात के एक दंपती ने राफेल लड़ाकू विमान के थीम पर अपनी शादी का निमंत्रण कार्ड छपवाया था, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के काम की प्रशंसा की थी। शादी के कार्ड के ऊपर दंपती ने ‘Keep calm and trust NAMO’ (शांत रहिए और मोदी पर भरोसा रखिए) लिखवाया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राज ठाकरे बोले- फिर हो सकती है पुलवामा जैसी घटना, भाजपा को चुनाव जीतने का टेंशन है
2 भीम आर्मी चीफ बोले, ‘प्रमोशन बिल पर रुख साफ करें सपा-बसपा, तभी हम समर्थन देंगे’
3 भाजपा ने बदली रणनीति: आडवाणी, जोशी के दिन लौटेंगे, 75 प्लस वाले भी लड़ सकेंगे चुनाव!
ये पढ़ा क्या?
X