ताज़ा खबर
 

‘जितना तुम्हारा वजन है, उतना पैसा रोज गरीबों में बांटता हूं’; 4 साल में किए काम का ब्यौरा पूछा तो भड़क उठे सांसद

सांसद के व्यवहार से आहत युवक रजनीश ने कहा कि उसने तो बस साढ़े चार साल में किए काम के बारे में ही पूछा था लेकिन उन्होंने मेरी जाति और मेरे पिता का अपमान किया है। रजनीश ने बताया कि वो क्रिकेट अम्पायर हैं।

मधेपुरा सीट से सांसद पप्पू यादव (फोटो सोर्स : Express Group Photo)

बिहार के मधेपुरा से सांसद और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव फिर से विवादों में हैं। सहरसा स्टेडियम में जब पप्पू यादव परमेश्वर कुंवर-लहटन चौधरी क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने पहुंचे तो वहां एक युवक ने सांसद से पिछले साढ़े चार साल के कामकाज का ब्यौरा मांग लिया। इस से सांसद पप्पू यादव भड़क गए और उससे न केवल जाति पूछी बल्कि कह डाला कि पहले अपनी और अपने बाप की उपलब्धि बताओ। पप्पू यादव इतने पर भी नहीं रुके, उन्होंने युवक को धौंस दिखाते हुए कहा, जितना तुम्हारा वजन है, उतना पैसा मैं रोज गरीबों में बांटता हूं। सांसद ने अपने किसी समर्थक से कहा, “ये हो, रजनीश कौन जाति छियै.. उसने जाति महसूस करा दिया मुझको, ये ठीक नहीं है, उसको बताइए। ऐसे लोगों को कहिए, पहले अपनी और अपने बाप की उपलब्धि बताए, फिर मेरी उपलब्धि पूछे।”

हालांकि, इतना कहने के बाद सांसद ने अपने कामों को गिनाते हुए कहा, ” चार साल में 17 करोड़ रुपया सिर्फ स्वास्थ्य पर दिया। दो बड़ी गाड़ी अपनी जेब से दोनों यूनिवर्सिटी को दिया हूं और आठ एम्बुलेंस अपनी जेब से ब्लॉक को दिया। आज तक इतना किसी ने नहीं दिया।” सांसद के व्यवहार से आहत युवक रजनीश ने कहा कि उसने तो बस साढ़े चार साल में किए काम के बारे में ही पूछा था लेकिन उन्होंने मेरी जाति और मेरे पिता का अपमान किया है।

रजनीश ने बताया कि वो क्रिकेट अम्पायर हैं। रजनीश ने कहा कि उसने कई राज्य स्तरीय क्रिकेट मैचों की अम्पायरिंग की है और ऐसा कर राज्य का नाम रौशन किया है लेकिन सांसद ने उन्हें बेइज्जत किया है। बता दें कि उलटे-पुलटे बयानों के लिए पप्पू यादव पहली बार सुर्खियों में नहीं हैं। इससे पहले भी वो कई बार अजीबोगरीब बयान दे चुके हैं। पिछले साल भी उन्होंने कहा था कि भाजपा और संघ समर्थित गुंडों ने उनके काफिले पर हमला किया और जाति पूछ-पूछकर उनकी और समर्थकों की पिटाई की।

Next Stories
1 जन आकांक्षा रैलीः राहुल गांधी ने किया साफ- लोकसभा, विधानसभा में मिलकर बनाएंगे गठबंधन सरकार
2 केजरीवाल ने स्कूल में मांगे थे वोट, BJP ने कहा- कक्षाओं में राजनीति खतरनाक, NCPCR ने भेजा नोटिस
3 डिंपल के संसदीय क्षेत्र में अखिलेश का योगी पर तंज- ‘हमारे CM बाबा हैं, वे जानते ही नहीं लैपटॉप क्या होता है’
ये पढ़ा क्या?
X