ताज़ा खबर
 

बिहार चुनाव 2020: कांग्रेस के बाद अब JAP अध्यक्ष पप्पू यादव का टूटा मंच, हाथ फ्रैक्चर; देखें VIDEO

इस हादसे में पप्पू यादव का दाहिना हाथ फ्रैक्चर हो गया है। बता दें कि पप्पू यादव यहां पर पार्टी प्रत्याशी वीणा यादव के समर्थन में वे जनसभा संबोधित करने जा रहे थे।

bihar, bihar election, bihar election 2020पप्पू यादव का हाथ फ्रैक्चर हो गया है। फोटो सोर्स – सोशल मीडिया

बिहार चुनाव के दूसरे और तीसरे चरण की वोटिंग से पहले सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। इसी चुनाव प्रचार के दौरान जन अधिकारी पार्टी (JAP) के अध्यक्ष पप्पू यादव जख्मी हो गए। पप्पू यादव का हाथ फ्रैक्चर हो गया है। दरअसल पप्पू यादव शनिवार को मुजफ्फरपुर के मीनपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करने पहुंचे थे। यहां के शारीरीक शिक्षण महाविद्यालय झपहा में पप्पू यादव एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि सभा को संबोधित करने के लिए बनाए गए मंच पर पहले से ही काफी भीड़ थी। जैसे ही पप्पू यादव उस मंच पर पहुंचे। यह मंच भरभराकर नीचे गिर गया।

मंच गिरने का एक वीडियो भी सामने आय़ा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि मंच टूटते ही वहां मंच पर मौजूद लोग एक-दूसरे के ऊपर गिर जाते हैं। वहां पर अफरातफरी का माहौल हो जाता है। इस हादसे में पप्पू यादव का दाहिना हाथ फ्रैक्चर हो गया है। बता दें कि पप्पू यादव यहां पर पार्टी प्रत्याशी वीणा यादव के समर्थन में वे जनसभा संबोधित करने जा रहे थे। हालांकि घटना के बाद वो पटना लौट आए। इस घटना में कुछ अन्य नेताओं को भी चोटें आई हैं।

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पश्चिम चंपारण के बागही देवराज में कांग्रेस पार्टी की एक सार्वजनिक रैली के दौरान गुरुवार को भी मंच टूट गया था। उस वक्त कांग्रेस के नेता इमरान प्रतापगढ़ी और अखिलेश सिंह के साथ पार्टी के कई कार्यकर्ता मंच पर मौजूद थे। मंच गिरते ही अफरा तफरी मच गई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी और अखिलेश सिंह सहित कई वरीय नेताओं को चोटें आई थं। मंच उस वक्त गिरा जब इमरान प्रतापगढ़ी गाना गा रहे थे ‘एक वादे को निभाने को…’ तभी मंच ने झुकना शुरू किया और फिर गिर गया था।

रक्सौल में भी इसी तरह का मामला सामने आया था। यहां जनसभा करने पहुंचे भोजपुरी फिल्म जगत के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी थी। तभी देखते ही देखते निरहुआ के मंच पर पहुंचते ही सभा स्थल पर शोर शुरू हो गया। इस दौरान भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस कर्मियों के पसीने छूट गए। सभा स्थल पर लगाया गया पंडाल टूट गया, कई कुर्सियां भी इस दौरान टूट गईं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार चुनाव: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो में किसी ने नहीं सुनी नरेंद्र मोदी की सलाह, सैकड़ों लोगों को ख़तरे में डाला
2 Bihar Election 2020: बोले केंद्रीय मंत्री- तेजस्वी यादव ‘कैबिनट’ भी सही नहीं लिख सकते, 10वीं फेल नीतीश की आलोचना करते हैं
3 बिहार चुनाव में भागलपुर का हाल: मुस्लिमों की राय- 1989 दंगों के लिए कांग्रेस को किया माफ; LJP से भाजपा परेशान
यह पढ़ा क्या?
X