ताज़ा खबर
 

Bihar Elections: ‘बिहार BJP से मुझे कोई लेना-देना नहीं, ये सब भी नीतीश जैसे’, बोले चिराग, मांझी के बयान पर यूं किया पलटवार

चिराग ने इसके अलावा HAM प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को लेकर खुलासा किया है। दावा किया है कि उन्होंने मांझी को पिता रामविलास पासवान की तबियत की जानकारी दी थी, पर उन्होंने कभी फोन करके पिता के बारे में नहीं पूछा।

Chirag Paswan, LJP, BiharLJP चीफ चिराग पासवान। (पीटीआई फोटो)

Bihar Elections 2020: LJP चीफ चिराग पासवान ने बिहार BJP को लेकर बड़ा बयान दिया है। सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि बिहार बीजेपी से उनका कोई लेना-देना नहीं है। ये लोग भी बिहार के मुख्यमंत्री और JDU चीफ नीतीश कुमार जैसे ही हैं, जबकि वह (चिराग) नरेंद्र मोदी और उनकी सोच के साथ हैं।

लोजपा प्रमुख का आरोप है, “बिहार बीजेपी के लोग काम नहीं कर रहे हैं, जबकि पीएम ने सीएम को पोस्टर से गायब कर दिया।” एलजेपी अध्यक्ष आगे बोले- बिहार का प्रशासन हमारे साथ गलत कर रहा है। EVM में गड़बड़ी की कोशिश भी हो रही है। चुनाव आयोग इस पर ध्यान देकर कार्रवाई करे।

CM को लिखे खत में क्या कहा?: चिराग ने कहा कि मात्र सात निश्चय की जांच की आंच से बौखलाए सीएम नीतीश निजी हमले पर आ गए हैं। पापा के नहीं रहने पर उनकी चिंता देख कर ताज्जुब होता है। सात निश्चय की जांच और मुंगेर कांड से ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। विकास के मुद्दे पर बात करने से घबराते हैं साहब। वह चुनाव को विकास के मुद्दे से भटकाने के लिए पापा के आख़िरी दिनो पर सवाल उठा रहे है। मैं आग्रह करना चाहूंगा की अगली सभा में जब पीएम मोदी का आशीर्वाद लेने जाए तो पापा के आखिरी दिनों के बारे में जरूर पूछ लें। पापा की आखिरी सांस तक प्रधानमंत्री उनके साथ थे।

Chirag Paswan, LJP, Bihar

Chirag Paswan, LJP, Bihar

हंसी पर HAM के मांझी ने दागे सवाल, चिराग ने यूं किया पलटवारः पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के नेतृत्व वाली HAM द्वारा रामविलास पासवान की मौत की जांच की मांग पर लिखे पत्र को लेकर चिराग पासवान ने कहा है- शर्म आनी चाहिए उन्हें। जब मेरे पिता जी अस्पताल में थे, तब मेरी बात मांझी जी से हुई थी और उस वक्त मैंने बता दिया था कि उनकी तबीयत बहुत खराब है। जब पिता जी जीवित थे और अस्पताल में थे उस वक्त क्या किया मांझी ने और आज इस तरह से बातें कर रहे हैं। इतनी चिंता उस वक्त क्यों नहीं थी? मुझे अब ये समझ नहीं आ रहा कि जो व्यक्ति आज इस दुनिया में नहीं है उस पर अब सब राजनीति करने को क्यों तैयार हैं।

बता दें कि HAM ने PM नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर LJP नेता राम विलास पासवान की मौत की जांच की मांग की। मांझी के पत्र के मुताबिक, “राम विलास पासवान के निधन से जुड़े कई ऐसे सवाल हैं जो अपने आप में चिराग पासवान को कटघरे में खड़ा करते हैं।”

Chirag Paswan, LJP, Bihar

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार में 23.6% बेरोज़गार, लॉकडाउन में 46 पार; राष्ट्रीय औसत से हमेशा रही ज्यादा
2 Bihar Elections 2020: अपना घर रोशन कर और नीतीश का जला ‘चिराग’ बुझाना चाहती है BJP- बोले Congress के शक्ति सिंह गोहिल
3 Bihar Elections 2020: इधर तेजस्वी यादव ने PM से दागे 11 सवाल, उधर नरेंद्र मोदी बोले- सामने हैं डबल युवराज, एक जंगलराज के
यह पढ़ा क्या?
X