ताज़ा खबर
 

Bihar Elections: इधर वोटों की गिनती, उधर मछली ले घूम रहे RJD समर्थक; तेजस्वी यादव के आवास के बाहर भी ‘टोटका’

बिहार में वोटों की गिनती जारी है। आरजेडी के कार्यकर्ता खासे जोश में नजर आ रहे हैं। कुछ कार्यकर्ता तो मछली लेकर तेजस्वी यादव के आवास के बाहर पहुंच गए। दरअसल मछली को शुभ माना जाता है।

tejashwi, rjd worker, bihar electionबिहार चुनाव, नतीजों से पहले मछली ले पहुंचे आरजेडी कार्यकर्ता।

बिहार में शाम तक स्पष्ट हो जाएगा कि किसके सिर जीत का सेहरा बंधने वाला है। चुनाव में इस बार महागठबंधन की तरफ से लालू प्रसाद यादव के नाम को भी किनारे रखा गया और तेजस्वी यादव ही चेहरा रहे। तेजस्वी मुख्यमंत्री पद के दावेदार भी हैं। वोटों की शुरूआती गिनती में आरजेडी के दफ्तर और तेजस्वी के घर के बाहर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह दिखा। हालांकि दोपहर 11:30 की बात करें तो एनडीए आगे चल रहा है। उधर आरजेडी के कार्यकर्ता तेजस्वी की तस्वीर और मछली लेकर घूम रहे हैं। वे तेजस्वी यादव के घर के बाहर टोटका करते नजर आए।

दरअसल मछली को शुभ माना जाता है। इसलिए कार्यकर्ता मछली लेकर तेजस्वी यादव के घऱ के बाहर पहुंचे। अगर सुबह की बात करें ते जेडीयू और बीजेपी दफ्तरों के बाहर शांति थी लेकिन आरजेडी के कार्यकर्ता उत्साह में इकट्ठे थे। रुझानों को देखते हुए अब जेडीयू और बीजेपी दफ्तर के बाहर भी रौनक नजर आने लगी है।

Bihar Election Results Live Updates

समय बीतने के साथ एनडीए बढ़त बना रहा है और अब जश्न जेडीयू, बीजेपी दफ्तर में मनाया जाने लगा है। इसी बीच कांग्रेस नेता उदित राज ने ईवीएम हैक का भी आरोप लगा दिया है। उन्होंने कहा कि जब धऱती से सैटलाइट कंट्रोल किए जा सकते हैं तो ईवीएम क्यों नहीं हैक हो सकती। उन्होंने कहा, ;’हरियाणा में लोगों को ब्लूटूथ से ईवीएम हैक करते हुए पकड़ा गया है।’


बिहार में जीत के जश्न की भी तस्वीरें समाने आने लगी हैं। पटना में जेडीयू के दफ्तर में लोग पटाखे जला रहे हैं। यहां पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद हैं। साथ ही लड्डू बांटने की भी तैयारी चल रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ये क्या हो गया देखते-देखते- अंजना ओम कश्‍यप ने पूछा, राजद प्रवक्‍ता बोले- आगे-आगे देख‍िए होता है क्‍या
2 RJD बोली- इस चुनाव में बना नया ‘MY’ समीकरण, क्या तेजस्वी की नैया पार करेंगे ‘मजदूर-युवा’? समझें पूरी गणित
3 जमुई विधानसभा सीट से श्रेयसी सिंह ने दर्ज की जीत, लालू के समधी हारे
यह पढ़ा क्या?
X