ताज़ा खबर
 

तेजस्वी के डिप्टी सीएम के ऑफर पर बोले मुकेश सहनी- पहले पीठ में छुरा घोंपा और अब…

वीआईपी पार्टी के चीफ मुकेश सहनी ने कहा है कि पहले तजस्वी ने पीठ में छुरा भोंका था और अब उपमुख्यमंत्री बनाने का ऑफर लेकर खड़े हैं। उन्होंने कहा मल्लाह फंसना नहीं फंसाना जानता है।

bihar govt, bihar cmVIP के चीफ मुकेश सहनी

बिहार में एनडीए की जीत के बाद इसके सहयोगी VIP पार्टी के चीफ मुकेश सहनी ने एक बार फिर तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जब मौका मिला था तब उन्होंने पीठ में खंजर मार दिया और अब उपमुख्यमंत्री का पद परोस रहे हैं। बता दें कि महागठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही मुकेश सहनी ने हंगामा कर दिया था। उन्होंने कहा था कि तेजस्वी ने उनके साथ धोखा किया है। इसके बाद बीजेपी के साथ आ गए और एनडीए में शामिल होकर 11 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे। इनमें से चार को जीत हासिल हुई है।

बिहार में एनडीए के पास बहुमत का आंकड़ा है लेकिन इस बार जेडीयू की सीटों में काफी कमी आ गई है। ऐसे में मुख्यमंत्री पद के लिए अभी बैठकों का दौर जारी है। इस बीच तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री बनने का सपना अभी छोड़ा नहीं है। वह नीतीश पर हमलावर हैं साथ ही जोड़-तोड़ करने की कोशिश में भी लगे हैं। इसी वजह से सहनी ने तेजस्वी पर वार किया है। उन्होंने कहा कि धोखा देने वाले तेजस्वी यादव के साथ कोई नहीं रह सकता है।

सन ऑफ मल्लाह कहे जाने वाले मुकेश सहनी ने कहा, ‘वीआईपी एनडीए के साथ है। मुझे कोई फंसा नहीं सकता क्योंकि मैं खुद मल्लाल हूं। मल्लाह जाल में फंसना नहीं फंसाना जानता है।’ शुक्रवार को बिहार में एनडीए के घटक दलों की बैठक हुई थी। गौरतलब है कि चुनाव में पार्टी के अध्यक्ष खुद सिमरी बख्तियारपुर सीट से चुनाव हार गए हैं लेकिन उनके चार प्रत्याशी विजयी रहे। संभावना जताई जा रही है कि मंत्रिमंडल में वीआईपी का भी प्रतिनिधि जरूर शामिल होगा। हम पार्टी को सात सीटों पर ही टिकट दिए गए थे और उनमें से चार जीते हैं। ऐसे में मंत्रिमंडल में एक पद मांझी का भी पक्का समझा जा रहा है।

बिहार चुनाव में एलजेपी ने जेडीयू के ज्यादा वोट काटे हैं। इस वजह से उनके विधायकों की संख्या 75 से कम होकर 43 हो गई। वहीं AIMIM के भी पांच विधायक चुनाव जीत गए। पार्टी ने आरजेडी के वोटों में सेंध लगाई है। हम, वीआईपी जैसी पार्टियां चुनाव में बेहतर प्रदर्शन कर राज्यस्तरीय पार्टी बनने की लिस्ट में शामिल हो गई हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार चुनाव: जाएगी सुशील मोदी की कुर्सी? कामेश्वर चौपाल के डिप्टी सीएम बनने की चर्चा
2 बिहार: चौथी बार MLA बने इस नेता के पास अब तक पक्का मकान तक नहीं
3 फिर पलटे नीतीश कुमार- अंतिम चुनाव की बात को नकारा, कहा- हर चुनाव में कहता हूं अंत भला तो सब भला
ये पढ़ा क्या ?
X