ताज़ा खबर
 

राजद का BJP पर तंज, प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले तेजस्वी, मैं ठेठ बिहारी और मेरा DNA भी शुद्ध

तेजस्वी ने कहा कि बिहार की डबल इंजन की सरकार आईसीयू में है। पिछले 15 साल में एक कारखाना नहीं लगा। किसानों का शोषण हुआ और राज्य के किसान और गरीब हो गए।

tejashwi yadav bihar election 2020 nitish kumarतेजस्वी यादव ने ‘डबल इंजन’ वाली बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा। (फाइल फोटो)

सीटों के बंटवारे के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। तंज कसते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि हम ठेठ बिहारी हैं और मेरा डीएनए भी शुद्ध है। हम बिहार का गौरव लौटाने का काम करेंगे। नीतीश सरकार की आलोचना करते हुए तेजस्वी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री ने जनादेश का अपमान किया और अपने फायदे के लिए सांप्रदायिक ताकतों से समझौता किया।

रोजगार के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है तो पहली ही कैबिनेट बैठक में बिहार के 10 लाख युवाओं को नौकरी का आदेश देंगे। उन्होंने कहा कि कैबिनेट की पहली बैठक में पहली कलम से 10 लाख नौकरियों के विज्ञापन पर हस्ताक्षर होगा। उन्होंने कहा कि फॉर्म का शुल्क भी नहीं लगेगा।

उन्होंने कहा कि बिहार की डबल इंजन की सरकार आईसीयू में है। पिछले 15 साल में एक कारखाना नहीं लगा। किसानों का शोषण हुआ और राज्य के किसान और गरीब हो गए। महागठबंधन की तरफ से तेजस्वी यादव सीएम पद के दावेदार होंगे। वहीं बिहार चुनाव में राजद 144, कांग्रेस 70, भाकपा माले 19, सीपीआई 6 और सीपीएम 4 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। वहीं वाल्मिकी नगर लोकसभा उपचुनाव का टिकट कांग्रेस को दिया गया है।

वहीं विकासशील इंसान पार्टी महागठबंधन से अलग हो गई है। दरअसल वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी सीटों के बंटवारे से नाराज थे और उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही महागठबंधन से अलग होने का ऐलान कर दिया। अब मुकेश सहनी रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने अगले कदम की जानकारी देंगे।

वहीं वीआईपी पार्टी के महागठबंधन से अलग होने पर हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने महागठबंधन पर निशाना साधा है और उन पर पिछड़ों और अति पिछड़ों का अपमान करने का आरोप लगाया। दानिश रिजवान ने कहा कि आने वाले समय में महागठबंधन को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

Next Stories
1 तेजस्वी बोले – पहला हस्ताक्षर नौकरी के लिए होगा, सत्ता में आए तो देंगे 10 लाख नौकरी, फॉर्म का भी नहीं लगेगा पैसा
2 Bihar Elections 2020 से पहले BSP को झटका, प्रदेश पार्टी प्रमुख ने ज्वॉइन की RJD
3 Bihar Elections 2020: 2 पूर्व DG की तो हो गई राजनीति में एंट्री, तीसरे की राह में आ रहा एक रोड़ा
दिशा रवि केस
X