ताज़ा खबर
 

बिहार चुनाव 2020: लालू यादव की बहू ऐश्वर्या ने किया रोड शो, परसा से JDU प्रत्याशी अपने पिता के लिए मांगा वोट

रोड शो के दौरान ऐश्वर्या राय ने कहा कि 'मैं अपने पिता के लिए आप सभी लोगों से वोट मांगने आई हूं। यह परसा विधानसभा क्षेत्र के मान सम्मान की बात है।'

bihar, bihar election 2020ऐश्वर्या राय ने अपने पिता के पक्ष में लोगों से वोट की अपील की। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

बिहार में पहले चरण का मतदान खत्म हो चुका है। दूसरे चरण के लिए सभी राजनीतिक दल और नेता चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। इसी कड़ी में लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय ने भी अपने पिता चंद्रिका राय के लिए लोगों से वोट मांगा। इस चुनाव में तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय जनता दल यूनाइटेड के टिकट पर सारण की परसा विधानसभा सीट से किस्मत आजमा रहे हैं।

ऐश्वर्या राय ने अपने पिता के समर्थन में रोड शो किया और अपने ससुराल के खिलाफ वोट मांगा। ऐश्वर्या राय के रोड शो का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आय़ा है। वीडियो में ऐश्वर्या राय हाथ जो़ड़कर लोगों से वोट के लिए अपील करती नजर आ रही हैं।

सबसे पहले ऐश्वर्या ने अपने दादा और पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनको श्रद्धा सुमन अर्पित किए फिर रोड शो का आगाज किया। ऐश्वर्या राय ने पिता को जिताने के लिए दरियापुर आवास से दरियापुर बाजार, मस्तिचक परसा चौक होते हुए माड़र बनकेरवा, दरिहारा, टरवा मगरपाल आदि गांवों में रोड शो किया।

रोड शो के दौरान ऐश्वर्या राय ने कहा कि ‘मैं अपने पिता के लिए आप सभी लोगों से वोट मांगने आई हूं। यह परसा विधानसभा क्षेत्र के मान सम्मान की बात है।’ भीड़ से उन्होंने कहा कि उनके साथ अन्याय हुआ है, जिसे बिहार की जनता समझ रही है। इसके पहले 21 अक्‍टूबर को ऐश्‍वर्या अपने पिता के साथ मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के मंच पर नज़र आई थीं। यह पहला मौका था जब ऐश्वर्या राय किसी राजनीतिक मंच पर नज़र आई थीं।

बता दें कि इस सीट पर चंद्रिया राय का मुकाबला लालू प्रसाद यादव के करीबी माने जाने वाले छोटेलाल से है। ऐश्वर्या पर उनके पति व लालू के लाल तेज प्रताप यादव ने तलाक का मुकदमा दायर कर रखा है।

बता दें कि इसके पहले से ही ऐश्वर्या राय की राजनीति में एंट्री व लालू परिवार के खिलाफ चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे थे। माना जा रहा था कि वे अपने पति तेज प्रताप यादव के खिलाफ चुनाव मैदान में कूदेंगी। हालांकि ऐश्‍वर्या विधानसभा चुनाव के मैदान में तो नहीं कूदीं, लेकिन अब पिता के चुनाव प्रचार के साथ लालू परिवार के खिलाफ मोर्चा संभाल चुकीं हैं।

Next Stories
1 Bihar Elections 2020: किंगमेकर हो सकता है RLSP चीफ उपेंद्र कुशवाहा का गठबंधन, 10% वोटों पर पकड़, नीतीश कुमार का वोट बैंक निशाना
2 बिहार चुनावः 49 फीसदी लोग करते हैं खेती, रोजगार पर शोर लेकिन पीछे छूट गए अन्नदाता
3 Bihar Elections 2020 के लिए ताक पर रखे नियम! रहना था 10 दिन आइसोलेट, पर AIIMS से छुट्टी के तीसरे दिन रोड शो करने लगे सुशील मोदी
आज का राशिफल
X