ताज़ा खबर
 

Bihar Elections 2020: नीतीश के 9-9 बच्चे वाले बयान पर तेजस्वी का पलटवार- PM को बना रहे निशाना, नरेंद्र मोदी भी 6-7 भाई बहन हैं

तेजस्वी यादव ने कहा कि 'हमने पहले भी कहा है कि नीतीश जी थक चुके हैं, शारीरिक रूप से भी और मानसिक रूप से भी। वो हमें कितनी भी गाली दें लेकिन वह बेरोजगारी, गरीबी पर बात नहीं करना चाहते।'

tejashwi yadav, bihar election 2020, rjd, nitish kumarतेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार के बयान पर पलटवार किया है। (पीटीआई/फाइल फोटो)

बिहार चुनाव की लड़ाई में अब निजी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। दरअसल सीएम नीतीश कुमार ने राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए के जनसभा के दौरान उनके 9-9 बच्चे होने पर तंज कसा था। अब राजद नेता और सीएम पद के दावेदार तेजस्वी यादव ने भी सीएम नीतीश कुमार पर पलटवार किया है।

तेजस्वी यादव से जब नीतीश कुमार के बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि हमारे बहाने नीतीश जी प्रधानमंत्री पर निशाना साध रहे हैं। प्रधानमंत्री जी भी 6-7 भाई-बहन हैं। हमने पहले भी कहा है कि नीतीश जी थक चुके हैं, शारीरिक रूप से भी और मानसिक रूप से भी। वो हमें कितनी भी गाली दें लेकिन वह बेरोजगारी, गरीबी पर बात नहीं करना चाहते। अगर वो ऐसी बोली बोलते हैं तो इससे वह महिलाओं की मर्यादा को ठेस पहुंचा रहे हैं। नीतीश कुमार हमारी मां की मर्यादा को ठेस पहुंचा रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने वैशाली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा था। नीतीश कुमार ने कहा कि “किसी को प्रजनन दर के बारे में क्या मालूम है। आठ-आठ, नौ-नौ बच्चा बच्ची पैदा करता है। बेटी पर भरोसा ही नहीं। कई बेटियां पैदा हो गईं, तब बेटा पैदा हुआ। ये कैसा बिहार बनाना चाहते हैं। यही लोग आदर्श हैं, तो सोचिए बिहार का क्या हाल होगा? कोई पूछने वाला नहीं होगा। कुछ लोगों के लिए परिवार ही सबकुछ है।”

विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान सीएम नीतीश कुमार को कई जनसभाओं में लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद से सीएम नीतीश कुमार के तेवर थोड़े तल्ख नजर आ रहे हैं। रविवार को मुजफ्फरपुर में एक जनसभा के दौरान वहां मौजूद कुछ युवाओं ने नीतीश गो बैक के नारे लगाने शुरू कर दिए थे, जिससे नीतीश खासे नाराज हुए थे।

वहीं दूसरी तरफ तेजस्वी यादव की जनसभाओं में भारी भीड़ उमड़ रही है। जिससे तेजस्वी यादव भी खासे उत्साहित हैं और अपनी सभाओं में नीतीश कुमार और भाजपा के खिलाफ खासे आक्रामक हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bihar Elections 2020: बाढ़ ने बिहार में मचाया था हाहाकार, पर गुल हो गया मुद्दा; ये बड़े मुद्दे भी हुए गायब
2 Bihar Elections 2020: उधर तेजस्वी यादव की ताबड़तोड़ 13 रैलियां, इधर नीतीश के हेलीकॉप्टर पर फेंकी गई चप्पल; झेला विरोध
3 चिराग पासवान को ‘कोरोना वायरस’ बता बोले मांझी- लंका की जगह अयोध्या में आग लगाएंगे
यह पढ़ा क्या?
X