ताज़ा खबर
 

क्रिकेट खेल रहे मनोज तिवारी को लगातार दो नो बॉल, पत्रकार ने पूछा तो बोले- ये मेरा भाग्य

बिहार चुनाव में आज प्रचार का आखिरी दिन है। 7 नवंबर को बिहार में तीसरे और आखिरी चरण का मतदान होगा।

BJP Leader, Manoj Tiwari, Bihar Electionभाजपा सांसद मनोज तिवारी। (फाइल फोटो)

बिहार में चुनावी मौसम के बीच भाजपा सांसद मनोज तिवारी आज क्रिकेट खेलकर अपना मनोरंजन करते दिखाई दिए। इस दौरान न्यूज18 के पत्रकार भी वहां पहुंच गए। जब मनोज तिवारी बैटिंग कर रहे थे, तब गेंदबाज ने लगातार दो नोबॉल फेंक दी। इस पर वहां मौजूद पत्रकार ने सवाल किया कि एक बार नोबॉल हो सकती है लेकिन ये दूसरी बार भी नोबॉल कैसे हो गई? इस पर मनोज तिवारी ने कहा कि यह मेरा भाग्य है।

इस पर पत्रकार ने मजाकिया अंदाज में कहा कि कहीं ईवीएम में तो खेल नहीं है! इस पर मनोज तिवारी ने हंसते हुए कहा कि “अगर हमारा भाग्य है तो ईवीएम में खेल है और अगर दूसरे का हो ईवीएम ठीक है!” इस बातचीत के दौरान मनोज तिवारी ने बिहार चुनाव को लेकर एक कविता भी सुनायी। बता दें कि बिहार चुनाव में आज प्रचार का आखिरी दिन है। 7 नवंबर को बिहार में तीसरे और आखिरी चरण का मतदान होगा।

मनोज तिवारी बिहार चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल रहे। मनोज तिवारी की रैलियों में भारी भीड़ भी जुटी। मनोज तिवारी राजनीति में आने से पहले भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम रहे हैं। यही वजह है कि बिहार में मनोज तिवारी के प्रशंसक बड़ी संख्या में हैं। मनोज तिवारी के अलावा भाजपा ने भोजपुरी सिनेमा के एक और स्टार अभिनेता और सांसद रविकिशन को भी चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतारा।

बिहार चुनाव के लिए आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन होने के चलते पार्टी नेताओं द्वारा बड़े-बड़े वादे किए गए। ऐसे ही अपनी एक जनसभा में राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि वह जातपात व धर्म की नहीं बल्कि सिर्फ तरक्की के लिए काम करेंगे। तेजस्वी यादव ने अपने 10 लाख सरकारी नौकरी देने के वादे को फिर से दोहराया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार चुनावः AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी है ‘भाजपाई तोता’, तीसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस का बड़ा हमला
2 बिहार चुनावः हार के डर से खुलेआम रुपये बांट रही भाजपा, RJD का दावा; सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो
3 दो घंटे दिया ऐसा ज्ञान कि राहुल गांधी ने शरद यादव को मान लिया गुरू, ये है पूरा किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X