ताज़ा खबर
 

अब दोबारा कभी सीएम नहीं बनेंगे नीतीश कुमार, चिराग पासवान ने साधा जेडीयू चीफ पर निशाना

चुनाव में उनकी पार्टी कितनी सीटें जीतेगी, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी को कितनी सीटें मिलेंगी ये जनता पर छोड़ देते हैं।

bihar election 2020 chirag paswan nitish kumar narendra modi bjp ljp jdu tejashwi yadavबिहार चुनाव के प्रचार के दौरान लोजपा खुद को भाजपा के करीबी दिखाने की कोशिश कर रही है।

एलजेपी चीफ चिराग पासवान ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जेडीयू प्रमुख एक बार और राज्य के सीएम नहीं बनने जा रहे हैं। सोमवार को पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में उन्होंने ये बात कही।

चुनाव में उनकी पार्टी कितनी सीटें जीतेगी, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी को कितनी सीटें मिलेंगी ये जनता पर छोड़ देते हैं। मगर एक बात स्पष्ट है कि मौजूदा सीएम दस नवंबर के बाद दोबारा कभी हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे।।

Live Blog

Highlights

    06:31 (IST)27 Oct 2020
    नीतीश के हेलीकॉप्टर पर फेंकी गई चप्पल, मुख्यमंत्री ने राजद पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया

    मुजफ्फरपुर के सकरा में एक चुनावी रैली के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की तरफ सोमवार को किसी व्यक्ति ने चप्पल फेंक दी। हालांकि, चप्पल हेलीकॉप्टर तक नहीं पहुंची। पुलिस उपाधीक्षक (मुजफ्फरपुर पूर्वी) मनोज पांडेय ने बताया कि रैली के दौरान हेलीपैड पर खड़े मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर की तरफ चप्पल फेंकी गई। उस समय मुख्यमंत्री मंच पर थे।

    06:18 (IST)27 Oct 2020
    नीतीश ने रघुवंश प्रसाद सिंह के साथ हुए व्यवहार का हवाला देते हुए राजद पर साधा निशाना

    मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को दिवंगत रघुवंश प्रसाद सिंह के साथ कथित व्यवहार का जिक्र करते हुए विपक्षी राजद और उसके नेता तेजस्­वी यादव को घेरने का प्रयास किया।वैशाली में एक चुनावी सभा को संबोधित हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे लोग अपने परिवार को छोड़कर और किसी को अपना नहीं मानते हैं।

    06:13 (IST)27 Oct 2020
    प्रथम चरण में पीएम मोदी ने तीन और राहुल गांधी ने दो रैलियों को संबोधित किया

    बिहार विधानसभा के प्रथम चरण के चुनाव प्रचार के दौरान प्रदेश में सत्ताधारी राजग का नेतृत्व कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन रैलियों को संबोधित की जहां उन्होंने मतदाताओं से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य में फिर से राजग की सरकार बनाने का अपील की। बिहार के विपक्षी महागठबंधन में शामिल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी प्रथम चरण में दो रैलियों को संबोधित किया । उनकी पार्टी कांग्रेस लालू प्रसाद की राजद और तीन वाम दलों के साथ मिलकर यह चुनाव लड़ रही है। भाजपा ने देश भर के कई दिग्गज नेताओं को प्रथम चरण के चुनाव प्रचार में लगा रखा था। 

    06:08 (IST)27 Oct 2020
    बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए प्रचार समाप्त

    बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के तहत जिन 71 विधानसभा क्षेत्रों में 28 अक्टूबर को मतदान होना है, उनके लिए सोमवार की शाम प्रचार समाप्त हो गया। बिहार विधानसभा के प्रथम चरण के चुनाव प्रचार के दौरान प्रदेश में सत्ताधारी राजग का नेतृत्व कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन रैलियों को संबोधित की जहां उन्होंने मतदाताओं से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य में फिर से राजग की सरकार बनाने का अपील की।

    22:05 (IST)26 Oct 2020
    बिहार चुनावः जेडीयू नेता ने चिराग पासवान को बताया जमूरा, कहा- फिल्मों की तरह राजनीति में भी होंगे फ्लॉप

    बिहार विधानसभा चुनाव में सीएम नीतीश कुमार से मतभेद के चलते एनडीए गठबंधन से अलग चुनाव लड़ एलजेपी चीफ चिराग पासवान पर जेडीयू ने निशाना साधा है। पार्टी नेता संजय कुमार झा ने चिराग को जमूरा बताया है। उन्होंने सोमवार (26 अक्टूबर, 2020) को कहा कि जिस तरह उनकी फिल्में फ्लॉप हुईं। ठीक उसी तरह वो राजनीति में भी फेल होंगे। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

    21:42 (IST)26 Oct 2020
    वो नया बिहार बनाने को कहते हैं मगर पोस्टर में मां-बाप ही गायब हैं- रैली में तेजस्वी पर बरसे रविशंकर प्रसाद

    केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बिहार के पूर्णिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आरजेडी पर खूब निशाना साधा। उन्होंने बिना नाम लिए तेजस्वी प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई कहता है कि हम नया बिहार बनाएंगे। मगर उनके नए बिहार वाले पोस्टरों में ही उनके माता-पिता की तस्वीरें गायब हैं, जिन्होंने राज्य की साढ़े सात करोड़ जनता पर राज किया। अब वो अपने माता-पिता की तस्वीरें पर इतने शर्मिंदा क्यों हैं। केंद्रीय मंत्री ने आरजेडी शासनकाल के कथित जंगलराज पर निशाना साधते हुए जनता से पूछा कि जब से हम हेलीकॉप्टर से उतरे हैं, मोबाइल से फोटो खींच रहे हो। ईमानदारी से बताइए लालू के राज में मोबाइल लेकर घूम सकते थे क्या? मोबाइल दिखा और छीन लिया गया। इसी तरह भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावी सभा में कहा कि पिछले बार पीएम मोदी ने बिहार को सवा लाख करोड़ रुपए का पैकेज दिया था। तब लोग कहते थे कि ये जुमला है। सवा लाख करोड़ के अलावा चालीस हजार करोड़ रुपए अतिरिक्त केंद्र ने बिहार में खर्च किए हैं।

    20:52 (IST)26 Oct 2020
    बिहार की धरती पर रोजगार की बात उठाना आश्चर्यजनक, डिबेट में बोले भाजपा प्रवक्ता तो गौरव वल्लभ ने यूं दिया जवाब

    बिहार विधानसभा चुनाव में रोजगार का मुद्दा गर्माया हुआ है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार में लगातार दोहरा रहे हैं कि महागठबंधन की सरकार बनने पर उनकी कैबिनेट में पहली कलम दस लाख सरकारी नौकरी देने पर चलेगी। इधर एनडीए में सहयोगी दल भाजपा ने 19 लाख रोजगार सृजन करने की घोषणा की हैं। राज्य में चुनावी सभाओं में रोजगार के मुद्दे पर दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर हमलावर हैं। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

    19:51 (IST)26 Oct 2020
    कुछ लोग राजग में सेंध लगाना चाहते हैं: नड्डा ने चिराग पर निशाना साधा

    भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने सोमवार को लोजपा नेता चिराग पासवान पर परोक्ष निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव के वक्त कुछ लोग षड्यंत्र करके राजग में सेंध लगाना चाहते हैं लेकिन राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंध एकजुट है लेकिन हमें सेंध लगाने वालों से भी सावधान रहना है। नड्डा ने औरंगाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘कुछ लोग चुनाव में षड्यंत्र करते हैं, वो चाहते हैं कि हमारे बीच सेंध लगे। वे एक तरफ तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भला बुरा कहते हैं और दूसरी तरफ मोदीजी(प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी) की तारीफ करते हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमें याद रखना कि एनडीए एक है। भाजपा, जदयू, वीआईपी और हम पार्टी ... यही राजग है । ऐसे में हमें सेंध लगाने वालों से भी सावधान रहना है।’’

    18:55 (IST)26 Oct 2020
    कुछ लोगों की भ्रमित करने और ठगने की आदत होती है, नीतीश का राजद पर साधा निशाना

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को राजद सहित विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों को चुनाव के समय तरह-तरह के वादे करने और ठगने की आदत होती है, लेकिन उन्हें काम से कोई मतलब नहीं होता है, जबकि उन्होंने जो कहा, वह करके दिखाया है और वह आगे भी काम करेंगे। नीतीश कुमार ने यह बयान वैशाली के महुआ क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दिया। साल 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने महुआ सीट से चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी।

    18:18 (IST)26 Oct 2020
    पहले चरण में आठ मंत्रियों की किस्मत का फैसला

    बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की 71 सीटों पर 28 अक्टूबर को मतदान होना है। पहले चरण में पूर्व सीएम जीतनराम मांझी और बाहुबली नेता अनंत सिंह की प्रतिष्ठा दांव पर है। इनके अलावा बिहार सरकार के 8 मंत्रियों की किस्मत का फैसला भी पहले चरण के चुनाव में हो जाएगा। इनमें शैलेश कुमार, जय कुमार सिंह, संतोष कुमार निराला, रामनारायण मंडल, विजय कुमार सिन्हा और बृजकिशोर बिंद शामिल हैं।

    17:44 (IST)26 Oct 2020
    बेरोजगारी, प्रवासी मजदूरों के मुद्दे के बाद अब तेजस्वी ने खेला 'जातीय कार्ड', लालू राज की दिलायी याद

    तेजस्वी यादव राजनीति में नीतीश कुमार के मुकाबले काफी युवा हैं लेकिन इस चुनाव में जिस तरह से प्रचार के दौरान वह सीएम को घेर रहे हैं, उसने ना सिर्फ नीतीश कुमार बल्कि एनडीए के माथे पर भी पसीना ला दिया है। तेजस्वी यादव ने पहले बेरोजगारी और प्रवासी मजदूरों के पलायन जैसे मुद्दों पर खूब भीड़ जुटायी और अब उन्होंने जातीय कार्ड भी खेल दिया है। बिहार के रोहतास में एक चुनावी सभा के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि जब लालू यादव का राज था तो गरीब भी सीना तान के बाबू साहब के सामने चलता था। तेजस्वी के इस बयान पर जनसभा में लोगों ने जमकर तालियां बजायीं। तेजस्वी के इस बयान को पिछड़ों की राजनीति से जोड़कर देखा जा रहा है। जिस तरह से मंडल कमीशन के बाद लालू यादव ने पिछड़ों को लामबंद किया था, उसी तरह तेजस्वी भी लालू यादव के राज की याद दिलाकर उन भावनाओं को भुनाने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि उनकी सरकार बनने पर सभी को साथ लेकर चला जाएगा।

    16:37 (IST)26 Oct 2020
    AIMIM चीफ ओवैसी का बड़ा ऐलान, कहा- कोरोना की वजह से रुका था फिर शुरू होगा सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

    नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी. (एनआरसी) पर एआईएमआईएम प्रमुख और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के चलते इनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन रुके थे। हालात जैसे ही सामान्य होंगे प्रदर्शन दोबारा शुरू होगा। ओवैसी ने रविवार (25 अक्टूबर, 2020) को बिहार के किशनगंज में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ये बात कही। क्लिक कर पढ़िए पूरी खबर

    15:42 (IST)26 Oct 2020
    तेजस्वी बोले- 10 नवंबर को 'पलटू चाचा' की विदाई तय, CM ने अनुभवहीन और अज्ञानी बता यूं किया पलटवार

    तेजस्वी यादव का सीएम नीतीश कुमार पर हमला लगातार जारी है। आज खगड़िया में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि पलटू चाचा का 10 नवंबर को विदाई होना तय है। बिहार में महागठबंधन के पक्ष में बयार बह रही है। सत्ता में आने के बाद 10 लाख लोगों को रोजगार देंगे। वहीं नीतीश कुमार भी पलटवार करने से नहीं चूक रहे हैं। एक जनसभा के दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि जिन लोगों के पास कोई ज्ञान, अनुभव नहीं है वो अपने सलाहकारों के कहने पर मेरे खिलाफ बोल रहे हैं। हम प्रचार में यकीन नहीं रखते। भाई-भतीजावाद को लेकर हम चिंतित हैं। हम पूरे बिहार को अपना परिवार मानते हैं लेकिन कुछ लोग सिर्फ अपने खून के रिश्ते के लोगों को अपना परिवार मानते हैं। 

    15:18 (IST)26 Oct 2020
    बक्सर में भिड़े राजद और जाप कार्यकर्ता

    बक्सर में राजद और जाप पार्टी के समर्थक आपस में भिड़ गए। इस दौरान जमकर हंगामा और तोड़फोड़ हुई। इस घटना में कई पार्टी कार्यकर्ता घायल हुए हैं। घटना बक्सर के चक्की थाना क्षेत्र की है। फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    15:02 (IST)26 Oct 2020
    बिहार चुनाव में लगा ग्लैमर का तड़का, अमिषा पटेल ने किया चुनाव प्रचार

    बिहार चुनाव में ग्लैमर का तड़का लग गया है। दरअसल फिल्म अभिनेत्री अमिषा पटेल आज विधानसभा चुनाव में लोजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार करने पहुंची। अमिषा पटेल ने अरवल जिले की प्रवेश सीमा ठाकुर बिगहा से लेकर भखरुंआ मोड़ तक रोड शो किया। इसके बाद वह ओबरा के लिए रवाना हुई। इस दौरान अमिषा पटेल ने लोजपा प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा को जिताने की अपील की।

    14:58 (IST)26 Oct 2020
    बिहार चुनाव में फिर उठा मंदिर मुद्दा, केन्द्रीय मंत्री बोले- राम मंदिर निर्माण से कुछ लोगों को दिक्कत

    केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एक बार फिर बिहार चुनाव में राम मंदिर मुद्दा उठा दिया है। औरंगाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश में कुछ लोगों को राम मंदिर निर्माण से, आर्टिकल 370 हटने से दिक्कत हो रही है। उन्होंने कहा कि मैं साफ कर दूं कि देश में दो निशान, दो प्रधान नहीं चलेगा। हर जगह तिरंगा ही रहेगा।

    14:10 (IST)26 Oct 2020
    रविशंकर प्रसाद बोले- बिहार को आईटी हब बनाएंगे

    हम सिर्फ आईटी में 5 लाख लोगों को नौकरी देंगे, बिहार को आईटी हब बनाएंगे। नीतीश कुमार की सरकार में पिछले 15 सालों में 6 लाख लोगों को नौकरी मिली, 3-3.5 लाख शिक्षकों की नियुक्ति हुई। औरंगाबाद की रैली में रविशंकर प्रसाद ने की सरकार के कामों की तारीफ। 

    13:39 (IST)26 Oct 2020
    राहुल गांधी 28 अक्टूबर को बिहार में करेंगे दो रैलियां

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी 28 अक्टूबर को बिहार में दो रैलियां करेंगे। राहुल गांधी की ये रैलियां वाल्मिकीनगर और कुशेश्वस्थान में होंगी।

    13:38 (IST)26 Oct 2020
    बिहार में नीतीश सरकार के खिलाफ आंधी नहीं तूफान नजर आ रहा- राजीव शुक्ला

    कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नीतीश सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार सरकार के खिलाफ आंधी नहीं बल्कि तूफान नजर आ रहा है। बिहार की जनता सरकार के खिलाफ गुस्से में हैं।

    13:35 (IST)26 Oct 2020
    भाई तेजप्रताप के लिए आज वोट मांगेंगे तेजस्वी यादव

    तेजस्वी यादव भी भाई तेजप्रताप के लिए प्रचार करने के लिए हसनपुर जाएंगे। तेजप्रताप ने एक ट्वीट कर लिखा कि दिनांक 26-10-2020 को हसनपुर की क्रांतिकारी धरती पर अर्जुन तेजस्वी यादव का आगमन होने जा रहा है। हसनपुर के तमाम जनमानसों को आमंत्रित किया जाता है। बता दें कि आज पहले चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव समेत कई नेताओं की रैली होगी।

    12:32 (IST)26 Oct 2020
    राजद ने पूर्व मंत्री समेत 23 बागियों को पार्टी से निकाला

    बागी नेताओं पर कड़ी कार्रवाई करते हुए पूर्व मंत्री समेत 23 नेताओं को पार्टी विरोधी गतिविधि में शामिल होने के चलते 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। पार्टी आलाकमान ने यह फैसला लिया है। दरअसल ये नेता टिकट नहीं मिलने के चलते पार्टी के खिलाफ हो गए थे।

    11:31 (IST)26 Oct 2020
    पालीगंज के तीन गांवों ने किया वोट बहिष्कार का फैसला

    जनप्रतिनिधियों को इस बार जनता के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। अब खबर आयी है कि पालीगंज के तीन गांवों के लोगों ने वोट बहिष्कार करने का फैसला किया है। दरअसल सड़क नहीं बनने से गांव के लोग नाराज हैं। जिन गांव के लोगों ने चुनाव का बहिष्कार किया है उनमें निरखपुर, सिद्धिपुर, महेशपुर शामिल हैं।

    11:28 (IST)26 Oct 2020
    चिराग पासवान बोले- बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट के एजेंडे पर काम कर रहे

    LJP चीफ चिराग पासवान बिहार चुनाव में 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' के एजेंडे पर काम कर रहे हैं। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर उन्होंने कहा है कि चाहे फिर वह अफसर हो या सीएम, जो भी भ्रष्ट पाया गया, वह अपनी सरकार आने पर उसे जेल भिजवाएंगे। चिराग ने इसी के साथ लोगों से अपील की कि वे जेडीयू नेताओं को देखते ही उनसे पांच सालों के विकास और काम का हिसाब-किताब मांगें।

    10:41 (IST)26 Oct 2020
    तेजस्वी यादव आज करेंगे ताबड़तोड़ प्रचार

    राजद नेता तेजस्वी यादव आज तीन सभाओं को संबोधित करेंगे। इनमें खगड़िया के बेलदौर, अलौली और गोगारी में चुनावी सभा शामिल है। तेजस्वी महागठबंधन के उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभाएं करेंगे।

    10:40 (IST)26 Oct 2020
    जेडीयू महासचिव आरसीपी सिंह का बाढ़ दौरा

    जेडीयू महासचिव आरसीपी सिंह ने आज बाढ़ इलाके का दौरा करेंगे। यहां के सिकंदरा गांव में आरसीपी सिंह ने भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे।

    10:13 (IST)26 Oct 2020
    तेजस्वी बोले- हमने जात-पात और धर्म से उठकर वाजिब मुद्दों को एजेंडा बनाया है

    पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा है- हमने ग़ैर वाजिब, जात-पात और धर्म से ऊपर उठकर जनसरोकारी ज्वलंत मुद्दों को एजेंडा बनाया है। बिहार फिर देश को राह दिखा रहा है कि विषयक मुद्दों पर कैसे वोट पड़ता है। बिहार के कर्मठ युवाओं ने ठान लिया है कि अब रोजी-रोटी, नौकरी और विकास जैसे गंभीर मुद्दों पर ही चुनाव होगा। जय हिंद।

    10:08 (IST)26 Oct 2020
    चिराग पासवान बोले- मुझे लगता है कि सीएम भ्रष्ट हैं

    लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने कहा है कि उनकी सरकार बनने पर सात निश्चय योजना की जांच करायी जाएगी और दोषियों को जेल भेजा जाएगा। अब एक बार फिर चिराग ने सीएम पर हमला बोला है और कहा है कि अगर वो दोषी हैं तो उन्हें जेल भेजा जाएगा। यह कैसे संभव है कि इतने बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार हो और सीएम को उसके बारे में पता ही ना हो? वह भी इसमें शामिल हैं। यह जांच में साफ हो जाएगा। लेकिन लोगों को और मुझे लगता है कि वह भी भ्रष्टाचार में शामिल हैं।

    08:52 (IST)26 Oct 2020
    चिराग पासवान बोले- सत्ता में आए तो नीतीश को भेजेंगे जेल

    लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने अपनी एक जनसभा के दौरान कहा है कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो निश्यच योजना की जांच करावायी जाएगी और जांच होगी तो नीतीश कुमार जेल जाएंगे। चिराग ने आरोप लगाया कि नीतीश की नाक के नीचे भ्रष्टाचार हुआ लेकिन उन्हें पता ही नहीं है।

    08:45 (IST)26 Oct 2020
    मनोज तिवारी ने छेड़ा सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मुद्दा

    BJP सांसद मनोज तिवारी ने बिहार की एक रैली में SSR केस का मुद्दा छेड़ा। उन्होंने कहा, "सुशांत के हत्यारे को Congress बचाने का पाप स्वीकार कर चुकी है।" बता दें कि बिहार चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने एसएसआर केस को लेकर नारा दिया था- "न भूले हैं! ना भूलने देंगे!" पर एक्सपर्ट्स की मानें तो पार्टी उसे खुद ही भूल गई। ऐसे में वह चुनाव में मुद्दा नहीं बन सका।

    Next Stories
    1 बिहार चुनाव 2020: जदयू प्रवक्ता ने डिबेट में कहा- तेजस्वी और राजद ने जमीन हड़पी, राजद प्रवक्ता कहने लगे – इनका ऑडियो बंद करिये ये बौखला गए हैं
    2 बिहार चुनाव: बोले नीतीश कुमार- एंटी इंकम्बेन्सी है तो अच्छा है, फुर्सत मिल जाए, अभी दिन-रात सेवा करते रहते हैं
    3 बिहार चुनावः आप तो तीन-तीन घंटे बिना पानी पिए भाषण देते हैं- नीतीश कुमार से बोला एबीपी र‍िपोर्टर
    ये पढ़ा क्या?
    X