ताज़ा खबर
 

बिहार चुनावः आप तो तीन-तीन घंटे बिना पानी पिए भाषण देते हैं- नीतीश कुमार से बोला एबीपी र‍िपोर्टर

नीतीश कुमार थक गए हैं- तेजस्‍वी यादव के इस राजनीत‍िक वार का सीएम ने जवाब द‍िया तो पत्रकार ने भी एक तरह से यह साब‍ित करने की कोश‍िश की क‍ि नीतीश अभी थके नहीं हैं।

BIHAR, BIHAR CHUNAVबिहार में 28 अक्टूबर को पहले चरण की वोटिंग होगी। फाइल फोटो

बिहार में चुनाव की सरगर्म‍ियों केे बीच नीतीश कुमार का एक इंटरव्‍यू सोशल मीड‍िया पर चर्चा का व‍िषय बना हुआ है। लोग इसे चापलूसी बता रहे हैं और इसके ल‍िए संबंध‍ित पत्रकार को ट्रोल भी कर रहे हैं।

यह इंटरव्‍यू एबीपी न्‍यूज के र‍िपोर्टर ने ल‍िया है। इसका जो एक क्‍ल‍िप सोशल मीड‍िया पर शेयर हो रहा है, उसमें नीतीश कुमार एंटी इंकम्‍बेंसी की बात पर जवाब दे रहे हैं। नीतीश कहते हैं- अगर एंटी इंकम्‍बेंसी हो तो हमको तो छुट्टी म‍िल जाए, फुर्सत म‍िल जाए। अभी रात-द‍िन सेवा करते रहते हैं। आप जरा बता दीज‍िए- कोई कहता है क‍ि हम थक गए हैं…तो बड़ा खुशी है…।

इस पर र‍िपोर्टर कहता है- आप तो तीन-तीन घंटा बगैर पानी प‍िए भाषण दे रहे हैं…। बता दें क‍ि तेजस्‍वी यादव ने नीतीश कुमार पर यह कहते हुुुए राजनीत‍िक हमला बोला है क‍ि आप थक गए हैं। नीतीश का इशारा उन्‍हीं की ओर था।

नीतीश की सफाई पर एबीपी न्‍यूज के र‍िपोर्टर की ट‍िप्‍पणी को कांग्रेस की राधिका खेड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर क‍िया और तंज भरे अंदाज में लिखा- ”आप थकते क्यों नहीं हैं” की आपार सफलता के बाद अब ये!…आप कहाँ थकते हैं, 3-3 घंटा बिना पानी पिये भाषण देते हैं!…बड़ा “Magnificent” इंटरव्यू है।’

खेड़ा के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने कमेंट क‍िया। सुनील द्विवेदी नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि ‘इंटरव्यू नहीं है ये दो dost बहुुत दिनोंं बाद मिले हैं हाल चाल पूछ रहे हैं बस।’

निर्भय नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि ‘बहुत न काम करते हैं सर् अपना अफसर लोग को नया नया चमचमाता स्कार्पियो,सफारी आ बोलेरो दिलवाते हैं पब्लिक के टैक्स के पैसा पर!!’ कौटिल्य नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘तो अभी तक विकास का काम क्यों नहीं किया है कोई और विकास है जो काम करेगा और विकास होगा?

एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘सर, आप तो काम करीये रहे है! लेकिन हम लोगों  का क्या होगा? हमे लगता है कि जब तक आप काम(कमाई ) करते रहेंगे तब तक हमें काम नही मिलेगा’

ब‍िहार में तीन फेज में विधानसभा के चुनाव होंगे। पहले चरण के लिए 28 अक्टूबर को, दूसरे फेज का चुनाव 3 नवंबर को और तीसरे चरण का चुनाव 7 नवंबर को होगा। वोटों की गिनती 10 नवंबर को होगी।

पहले फेज में 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान होगा। दूसरे चरण में 17 जिले की 94 विधानसभा सीटों पर चुनाव होंगे। तीसरे चरण में बिहार की बाकी सभी 78 विधानसभा सीटों पर चुनाव कराए जाएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राम मंदिर के बाद अब सीता मंदिर भी चुनावी मुद्दा, बीजेपी के लिए भी वोट की अपील करने लगे चिराग पासवान
2 बिहार चुनावः राज्य में 46 फीसदी से घट कर 20 फीसदी पर पहुंची ब्राह्मण, राजपूत व कायस्थों की भागीदारी, पिछड़े वर्ग का ऐसे बढ़ा दबदबा
3 बिहार में स्विमिंग चैंपियन रह चुके हैं जेपी नड्डा, भाजपा अध्यक्ष ने शेयर की बिहार में यूनिवर्सिटी से जुड़ी खास यादें
Birthday Special:
X